आखिरी बार बेटे के साथ फोटो की थी साँझा, इन तस्वीरो में देखे कुशल की ज़िंदगी
आखिरी बार बेटे के साथ फोटो की थी साँझा, इन तस्वीरो में देखे कुशल की ज़िंदगी
Share:

टीवी की दुनिया से आज एक ऐसी खबर आई जिससे जानकर हर कोई शॉक्ड रह गया है। जी हाँ खबर थी कि टीवी के जाने माने एक्टर कुशल पंजाबी की मौत हो गई। परन्तु उससे भी ज्यादा शॉकिंग खबर ये थी कि उनकी डेथ किसी बीमारी की वजह से नहीं हुई, न ही ये कोई आकस्मिक डेथ थी, बल्कि कुशल ने आत्महत्या की है। कुशल की आत्महत्या की खबर से न सिर्फ टीवी सेलेब्स बल्कि उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Distance can never keep True Bikers apart #love #family #son #bikerboysforlife #motorcycles #twowheels #riding #passion #helmet #helmets #onelove #myson #joy

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

 

DCP परमजीत सिंह दहिया ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि कुशल ने आत्महत्या की है। कुशल ने ऐसा क्यों किया इस पर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया है, लेकिन उनके दोस्त चेतन हंसराज का कहना है कि कुशल की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। आत्महत्या से पहले कुशल ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, फिलहाल उसमें क्या लिखा है ये अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन DCP के मुताबिक उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

कुशल के बारे में उनके दोस्त करणवीर बोहरा और चेतन का कहना है कि वो बहुत खुशमिजाज़ इंसान था। वैसे कुशल की खुशमिजाज़ी उनकी तस्वीरों से भी झलकती है। कुशल की तस्वीरें देखें तो ये लगता है कि वो अपने बेटे के बहुत लगभग थे। कुशल के इंस्टाग्राम पर उनके बेटे की कई तस्वीरें हैं जिसमें वो बेटे के साथ मस्ती कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुशाल के इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर उन्होंने आखिरी बार शेयर की, वो भी बेटे की ही थी। उस तस्वीर में कुशल अपने बेटे के साथ काफी खुश दिख रहे हैं।इसके अलावा कुशल के इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी और दोस्तों के साथ भी कई तस्वीरें हैं जिनमें वो काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। तो ऐसे में कुशल ने किस दबाव में इतना बड़ा कदम उठाया ये राज़ उनके साथ ही चला गया। हम आपको दिखाते हैं कुशल की वो तस्वीरें जिनमें उनकी जिंदादिली दिखती है।

कुशल पंजाबी के दोस्त ने किये बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी से अलग होने के दुख...

बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड नोट में लिखा कि संपत्ति किस-किस में बांटना है

प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहनकर दुल्हन बनी मोना सिंह, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -