प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहनकर दुल्हन बनी मोना सिंह, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहनकर दुल्हन बनी मोना सिंह, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मोना सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं और उनकी कई फोटोज सामने आ चुकीं हैं. जी दरअसल उन्होने साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी की है और दोनों के कई फोटोज अब तक सामने आ चुके हैं जो बहुत दिलकश है. आप देख सकते हैं दुल्हन के जोड़े में मोना सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

उन्होने रेड कलर का लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी है जो खूबसूरत दिखाई दे रही है. इन फोटोज में वह बिल्कुल पंजाबी दुल्हन की तरह लग रही हैं और उन्होंने हाथ में कलीरे भी पहने हुए हैं जो आकर्षक दिख रहे हैं. अपनी शादी की सभी रस्मों को निभाते हुए मोना सिंह बेहद सुंदर नजर आईं और उनका लुक गॉर्जियस रहा. बीते 26 दिसंबर को मोना सिंह की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज सम्पन्न हुई थी और उसके बाद उनकी मेहंदी, हल्दी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और लोगों ने सभी को खूब प्यार दिया था.

आपको बता दें कि मोना सिहं की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई है इस दौरान उन्होंने अपने करीबी लोगों को ही इस शादी में इंवाइट किया है जो उनकी शादी में शामिल हुए. उनका नाम टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल संग जुड़ चुका है लेकिन अब उन्होने श्याम से शादी कर ली है. वैसे मोना जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. मोना के फोटोज आने के बाद कई लोग उन्हें प्रियंका का लहंगा कॉपी करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह टीवी एक्ट्रेस निभाएगी मलाला यूसुफजई का रोल, रखेगी बड़े परदे पर कदम

bigboss13 : घर की नयी कप्तान बनी शहनाज़ गिल, पारस और शेफाली बग्गा के बीच हुई बहस

Bigg Boss Love Stories: जानिये बिगबॉस के घर की प्रेम कहानियां कितनी सच्ची या झूठी,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -