कुशल पंजाबी के दोस्त ने किये बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी से अलग होने के दुख...
कुशल पंजाबी के दोस्त ने किये बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी से अलग होने के दुख...
Share:

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। मुंबई पुलिस ने उनके आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है, फिलहाल आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है। परन्तु सुसाइड नोट से इस बात का पता चलता है कि उनके अपनी पत्नी से संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। इस बारे में कुशल के दोस्त और एक्टर चेतन हंसराज ने एक मिडिया रिपोर्टर के रिपोर्ट में कई खुलासे किए हैं। चेतन ने बताया है कि कुशल पिछले कुछ समय से शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चलने के कारण तनाव में थे।

इंटरव्यू में चेतन ने बताया है- 'उसने आत्महत्या ही की है। वह अपनी पत्नी से अलग होने के दुख से जूझ रहा था। इसके साथ ही वह पिछले कुछ समय से बीमार भी था। मैंने हाल ही में उससे बात की थी। उसने बताया था कि वह इस वजह से काफी डिस्टर्ब है। चेतन ने आगे बता- 'मैंने कुशल को काफी समझाने की कोशिश की थी कि उसे इन सब परेशानियों से दुखी नहीं होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मैंने कभी सोचा नहीं था कि वह ऐसा कोई कदम उठा लेगा।' 

पुलिस के अनुसार, कुशल ने डेढ़ पन्नों के नोट में लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार न ठहराया जाए। इसमें लिखा है, "मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।" इससे पता चलता था कि कुशल अपनी जिंदगी में परेशान थे। कुशल हाल ही में टीवी सिरीज 'इश्क में मरजावां' में नजर आ सकते थे। इसके अलावा उन्होंने सीआईडी, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, श... फिर कोई है, फ़ियर फैक्टर, कभी हां कभी ना जैसे लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया था। वह 2004 में आई फरहान अख़्तर की फिल्म लक्ष्य और 2007 में करन जौहर की फिल्म काल में भी दिखे थे।

बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड नोट में लिखा कि संपत्ति किस-किस में बांटना है

प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहनकर दुल्हन बनी मोना सिंह, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

यह टीवी एक्ट्रेस निभाएगी मलाला यूसुफजई का रोल, रखेगी बड़े परदे पर कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -