पत्नी के कारण कुशल पंजाबी ने किया था सुसाइड! दोस्त ने किया था ये खुलासा
पत्नी के कारण कुशल पंजाबी ने किया था सुसाइड! दोस्त ने किया था ये खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की आज पुण्यतिथि है आज ही के दिन कुशल पंजाबी ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वह 37 वर्ष के थे। कुशल पंजाबी ने बॉलीवुड में 'काल' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्मों एवं रियलिटी शो 'फियर फैक्टर' में काम किया है। कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi Suicide) ने सुसाइड नोट छोड़ा था।

कुशल ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया। मगर खबरों की मानें तो कुशल कुछ वक़्त  से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। कुशल के पास कोई काम नहीं था तथा उनका परिवार भी उनसे अलग रहने लगा था। आखिरकार प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की दिक्कतों से परेशान होकर कुशल ने दुनिया को अलविदा कहने का फैसला कर लिया।

कुशल के निधन के बाद उनके एक दोस्त ने बताया था कि वो कई दिनों से काफी परेशान रहने लगे थे तथा उनकी पत्नी और बच्चे से अलगाव उनकी मौत की मुख्य कारण बना। कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से गोवा में शादी की थी तथा दोनों का इस शादी से एक बेटा भी है। कुशल के दोस्त ने बताया कि वो अपने बेटे कियान से बेहद प्यार करते थे मगर पत्नी से लड़ाई के पश्चात् उनकी पत्नी बेटे संग शंघाई में रहने लगी थीं। खुदखुशी से पहले कुशल ने इंस्टा स्टोरी पर बेटे की फोटो भी साझा की थी जिसमें वो बेटे संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। कुशल पंजाबी को अंतिम बार टेलीविज़न शो बिष में देखा गया था। कुशल पंजाबी ने फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य, करण जौहर की फिल्म काल, निखिल आडवाणी की 'सलाम-ए-इश्क' और विवेक अग्निहोत्री की 'दे दना दन गोल' जैसी फिल्मों में काम किया था।

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

प्रेग्नेंट होने के बावजूद स्टंट सीन्स कर रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, एक्शन सीरीज में आएंगी नजर

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -