सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल हुई नाराज, निकी तंबोली है वजह
सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज गिल हुई नाराज, निकी तंबोली है वजह
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस का पिछला सीजन शानदार हिट रहा था। शायद यही वजह है कि पिछले सीजन के विजेता को बिग बॉस 14 में भी बतौर सीनियर के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला लाया गया है। वहीं इस सीजन में भी आरम्भ से ही बेहतरीन बवाल देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से इस सीन को भी बहुत सुर्खियां प्राप्त हो रही हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला हो, वहां शहनाज गिल की बात ना हो ऐसा संभव नहीं है। 

वही अभी हाल ही जब शो पर सिद्धार्थ शुक्ला एवं निकी तंबोली की नजदीकियां देखने को मिली, ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शहनाज गिल, इन सबसे काफी खफा हो गईं हैं, जिसका प्रभाव उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिला। दरअसल, बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान तथा जैस्मीन भसीन की उपस्थिति में निकी तंबोली के बारे में बात कर रहे थे। सिद्धार्थ का कहना था कि वो निकी जैसी लड़की चाहते हैं। वही निकी ने सिद्धार्थ को भी 'मैरिज मैटीरियल' कहा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एपिसोड के पश्चात् शहनाज के प्रशंसकों ने देखा कि शहनाज ने अपनी प्रोफाइल फोटो हटा दी है तथा सिद्धार्थ शुक्ला को अनफॉलो कर दिया है। जिसके पश्चात् प्रशंसक इस बारे में ट्वीट करते दिखाई दिए। किन्तु हम आपको बता दें कि शहनाज ने सिद्धार्थ को अनफॉलो नहीं किया है। वो इंस्टाग्राम एकाउंट से 9 व्यक्तियों को फॉलो करती हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अभी भी नजर आ रहा है। उन्होंने इंस्टा की डिस्प्ले फोटो भले ही चेंज की हो, किन्तु सिद्धार्थ के साथ साझा की गई उनकी फोटोज तथा वीडियोज अभी भी उनके इंस्टा पेज पर उपस्थित हैं।

रुबीना दिलैक को घर के अंदर लाने के लिए अभिनव शुक्ला को मिला ये खतरनाक टास्क

द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़

सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए निक्की तंबोली ने किया ये काम, घर में मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -