कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुआ हैक
कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुआ हैक
Share:

टीवी शो कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर ने खुलासा किया है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट् हैक हो गए थे. वहीं धीरज बताया कि इस संबंध में उन्होंने शिकायत भी की है. वहीं कुंडली भाग्य में धीरज लीड कैरेक्टर प्ले करते हैं और करण के तौर पर काफी मशहूर हैं. इसके साथ ही धीरज ने ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक होने की जानकारी दी. वहीं उन्होंने कहा कि किसी ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक कर लिया है. इंस्टाग्राम, फेसबुक अकाउंट हाल में ही हैक हुए. बड़ी मुश्किल के बाद एक्टर ने किसी तरह अपने अकाउंट्स को रिकवर किया है.

इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, इसके साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से पिछले कुछ दिनों के भीतर किसी को मैसेज गया हो वो वे उसे इग्नोर करें. उन्होंने कहा कि उनको लेकर किसी तरह का स्क्रीनशॉट भी शेयर हो रहा है तो उस पर भी ध्यान नहीं दें. एक्टर का कहना है कि उनके एक फैन पेज पर इसका असर पड़ा है.इसके साथ ही उन्होंने अपने चाहने वालों से सतर्क रहने को कहा है.वहीं  अपने अकाउंट्स पर फिर से एक्सेस पाने के बाद एक्टर की ओर से सबको मैसेज किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धीरज ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत कलर्स के टीवी शो माता पिता के चरणों में स्वर्ग से की थी. ये सीरियल 2009 में आया था. इसके बाद वे स्टार के डेली शोप्स के साथ जुड़ गए. वहीं  उन्हें ससुराल सिमर का शो में बतौर प्रेम भरद्वाज काफी फेम मिला. वहां वे शो में दीपिका कक्कड़ के अपोजिट थे, उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिला था.यदि धीरज के मौजूदा शो कुंडली भाग्य की बात करें तो इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है. लंबे समय से टीआरपी की रेस में यह शो नंबर वन पर है. इस शो में धीरज के अपोजिट श्रद्धा आर्य लीड कैरेक्टर में हैं. वहीं  दोनों की जोड़ी फैंस पसंद करते हैं.

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -