दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार
दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने अपना खूबसूरत अवतार दिखाया है. जी हाँ, दरअसल इन दिनों वह नवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं और हाल ही में उन्होंने साड़ी पहनकर फोटोज क्लिक करवाएं हैं. अब सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले कविता कौशिक ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Instagram VS Reality ! #swipeleft , here we show you when we think we look good and live in a castle perhaps and change the true angles really !

आप देख सकते हैं इसमें वो ट्रेडिशनल खूबसूरत लुक के साथ एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं आप जानते ही होंगे कि दर्शकों के बीच कविता कौशिक को चंद्रमुखी के नाम से भी जाना जाता है और FIR शो में उनके किरदार का नाम चंद्रमुखी था जो आज भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर है. वहीं कविता कौशिक अब भले ही टीवी शोज में नजर नहीं आती हैं लेकिन वह अपने बोल्ड फोटोज के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

ताजा तस्वीरों में कविता कौशिक ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं और इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Enjoy the Festivities' आपको बता दें कि एक तस्वीर में कविता कौशिक अपने पति रोनित बिस्वास के साथ पोज देते हुए सेल्फी लेती नजर आई, जिसमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आजकल कविता पंजाबी फिल्मों में काम कर रहीं हैं.

गुलाबी लहंगे में दुल्हन बनकर गोपी बहु ने लूटी महफ़िल

14 अक्टूबर से शुरू होगा शो 'ये जादू है जिन का', स्टार्स हैं एक्साइटेड

बिग बॉस 13: घर में सुपर मार्केट की मैनेजर बनीं हिना खान, इन दो कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -