प्रीता कर रही है माहिरा और करण की शादी को रोकने की कोशिश
प्रीता कर रही है माहिरा और करण की शादी को रोकने की कोशिश
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचलित धारावाहिक शो कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में हमने देखा कि श्रृष्टि करीना को प्रीता का अपमान करती हुई देखती है। वह प्रीता से पूछती है कि यह उसे परेशान क्यों नहीं करता है । प्रीता ने माना कि यह उसे परेशान करता है। श्रृष्टि का कहना है कि प्रीता और करण एक साथ हैं। प्रीता कहती है कि वह तभी राजी होती है, जब उसे करण की तरह एक संकेत मिलता है, जो उसके हाथ पर मेहंदी लगाता है। 

इसके अलावा करण ने पंडित के साथ मेहंदी की ट्रे पकड़ कर चलता है। कुछ बच्चे करण के पीछे भागते हैं, जब वह मुड़ रहा होता है। करण फिसल जाता है और प्रीता उसे पकड़ लेती है। करण और प्रीता दोनों झुकी हुई ट्रे पकड़ते हैं जहाँ से मेहंदी करण और प्रीता के हाथ पर गिरती है। हर कोई इसे संकेत के रूप में देखता है। यहां तक ​​कि प्रीता इस बात से सहमत है कि वह करण के साथ रहने वाली है।

कुंडली भाग्य 1 जनवरी 2019 पूर्वावलोकन

आज रात के एपिसोड में श्रृष्टि माहिरा के पास जाती है और कहती है कि वह बाहर जा सकती है और सभी को बता सकती है कि प्रीता ( श्रद्धा आर्या ) को करण की मेहंदी लगी है। श्रृष्टि का कहना है कि एक बार वह कहती है कि हर कोई करण और प्रीता को अपनी शुभकामनाएं देगा क्योंकि वे एक साथ रहने के लिए हैं। करण प्रीता को मेहंदी का रंग हटाने की कोशिश करते हुए देखता है और कहता है कि ऐसा नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह mehendi उस पर डाल दिया मतलब यह नहीं है कि वह उसे प्यार करता है। क्या प्रीता करण को अपनी भावनाएं बताएगी? खोजने के लिए यहां बने रहें।

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

लगातार हादसों का शिकार हो रहा है यह टीवी एक्टर, फिर हुआ हाथ फ्रेक्चर

BB13 : घरवालों ने माहिरा को किया टारगेट, कहा- 'पारस के बिना जीरो हो तुम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -