'कुंडली भाग्य' : इंस्पेक्टर ने दी गिरफ्तारी की धमकी, पृथ्वी की मां ने मांगी इस महिला से मदद
'कुंडली भाग्य' : इंस्पेक्टर ने दी गिरफ्तारी की धमकी, पृथ्वी की मां ने मांगी इस महिला से मदद
Share:

आपने पिछले एपिसोड में कुंडली भाग्य में देखा कि करण प्रीता को गुंडों से बचाता है. जिसके बाद प्रीता ने करण को गले लगाया. फिर करण बाइक निकलता है और प्रीता का पीछे बैठने को कहता है. दुसरी तरफ करीना ने पृथ्वी को जिंदगी में लाने के लिए प्रीता को दोषी ठहराता है. ऋषभ प्रीता का बचाव करता है. बता दे कि कुंडली भाग्य के कल एक एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता करण की बाइक पर बैठी है. वह करण की बाइक चलाने की स्टाइल की बुराई करती है. करण प्रीता को कुछ नहीं बोलने को कहता है. दोनों बहस करने लगते हैं. दोनों झगड़ा करने के बाद पैदल चलने का निर्णय लेते है.

मर्डर मिस्ट्री में फंसी दीपिका कक्कड़, अब नहीं कर पाएंगी एक्टिंग!

वही एक ओर ऋषभ करीना से कहता है कि वह प्रीता को एक दोस्त के रूप में प्यार करता है. वहीं पृथ्वी की मां शर्लिन को मदद के लिए बुलाती है. शर्लिन पृथ्वी की मां से कान पकड़कर माफी मांगने को कहती है. पृथ्वी की मां कान पकड़कर माफी मांगती है. लेकिन, फिर भी शर्लिन मदद से इनकार कर देती है. पैदल चलने पर करण प्रीता को डराने की कोशिश करता है. वह कहता है कि हम पर कोई हमला कर सकता है. वह पूछता है कि तुम पृथ्वी से शादी क्यों करना चाहती थी. करण कहता है कि मैं पृथ्वी की तरह नहीं हूं, लेकिन मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तभी करण एक कार देखता है. वह प्रीता के बालों से पिन निकाल लेता है और कार का दरवाजा खोलता है. प्रीता उसके साथ हो लेती है.

स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन

इस कहानी में सरला करीना को बताती है पृथ्वी महेश के साथ हादसे के लिए जिम्मेदार नहीं है. दोनों में बहस हो जाती है. वही ऋषभ और सृष्टि लड़ाई रोकने की कोशिश करते हैं. तभी इंस्पेक्टर आता है और वह सभी बहस करने से रोकता है. ऐसा न करने पर गिरफ्तारी की धमकी देता है. वह कहता है कि अगर एक घंटे के भीतर सबूत लेकर आओगे तो मैं सबको छोड़ दूंगा. सरला पृथ्वी की मां को सबूत पाने के लिए बुलाती है. करीना सरला से भिड़ जाती है और कहती है कि वह प्रीता की शादी एक अपराधी से करवा रही है. सरला लूथरा भाइयों पर प्रीता को परेशान करने का आरोप भी लगाती है. आगे की कहानी जानने के लिए पढ़े हमारी लेटस्ट पोस्ट 

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -