मर्डर मिस्ट्री में फंसी दीपिका कक्कड़, अब नहीं कर पाएंगी एक्टिंग!
मर्डर मिस्ट्री में फंसी दीपिका कक्कड़, अब नहीं कर पाएंगी एक्टिंग!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर च्यानल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो कहां हम कहां तुम इन दिनों अपने कंटेट से दर्शकों का ध्यान खींचे हुए है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस टीवी शो के दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और करण वी ग्रोवर की ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है और इस शो में दोनों को पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस टीवी शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम सोनाक्षी के किरदार में है जो एक टीवी एक्ट्रेस है और पार्वती नाम का मशहूर किरदार निभाती है.

इसी के साथ शो में करण वी ग्रोवर डॉ. सॉरी सर्जन के किरदार में है जिसका नाम रोहित है. शो में दोनों के बीच होने वाली तू-तू-मैं-मैं दर्शकों को पसंद आती है. ऐसे में अब इस टीवी शो में एक शॉकिंग मोड़ आया है जहां से शो गंभीर बन चुका है. जी दरअसल बीते एपिसोड्स में आपने देखा होगा कि ''सोनाक्षी से म्हात्रे की पत्नी के मर्डर के सिलसिले में पुलिस पूछताछ कर रही है. सोनाक्षी इस चक्कर में इस मर्डर मिस्ट्री के बीच फंस गई है.'' वहीं अब सामने आई खबरों के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि ''इसका असर सोनाक्षी के दिलो-दिमाग पर काफी ज्यादा होगा.

इसके चलते वो अपने करियर पर ध्यान देने में चूकने लगेगी. जिसके चलते वो एक्टिंग नहीं कर पाएगी. इससे शो के निर्माताओं को नुकसान होगा और शो की निर्माता नेत्रा को उसके सीनियर्स सोनाक्षी को रिप्लेस करने के लिए कहेंगे.'' वहीं शो में अब ''नेत्रा सीनियर्स के दबाव में आने के बाद सोनाक्षी से इसके बारे में कहेगी. जिसके बाद सोनाक्षी कहेगी कि वो उसकी जगह किसी और को रख ले.'' ऐसे में यह देखना काफी दमदार होगा कि क्या सोनाक्षी के हाथ से पार्वती का किरदार चला जाएगा या मेकर्स कोई और फैसला लेंगे...?

कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा

एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें

सब कुछ भुलाकर एक बार फिर नायरा को अपना लेगा कार्तिक, वेदिका होगी शो से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -