जानिए कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस पहले दिन कितनी कर सकती है कमाई
जानिए कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस पहले दिन कितनी कर सकती है कमाई
Share:

कॉमेडी फिल्म लूटकेस बहुत समय से चर्चा में है. इस फिल्म में बॉलीुड एक्टर कुणाल खेमू अहम किरदार निभा रहे है. फिल्म के ट्रेलर ऱिलीज के बाद से लोग लूटकेस की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जल्द ही इंतजार की घड़ियां खत्म होने जा रही हैं. दरअसल, कुणाल की फिल्म लूटकेस इसी शुक्रवार 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले लूटकेस के कई पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं. वहीं फिल्म को ट्रेलर को काफी अच्छे रिस्पॉन्स भी मिले थे. फिल्म से पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद है.

सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक से बढकर एक कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म में कुणाल के अलावा रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, गजराज राव और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को समीक्षकों से शानदार रिव्यु मिले हैं. ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म लूटकेस पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए कमा सकती है. फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 3 करोड़ के आस-पास हो सकता है.

उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड डांस से दिया करंट का झटका, फैंस की आँखें रह गई खुली की खुली

बॉक्स ऑफिस पर 11 अक्टूबर को कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस से प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक के बीच टक्कर होने वाली है. इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर अभी टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर भी धमाल मचाए हुए है. लिहाजा प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक और कुणाल की फिल्म लूटकेस को बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-टाइगर की फिल्म वॉर से भी टक्कराने वाली है.

फिल्म द स्काई इज पिंक ​को देखकर प्रियंका चोपड़ा के ​पति निक जोनास के निकले आंसू

भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों

कृति खरबंदा ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -