नानी मां के निधन से सदमे में है कुणाल खेमू, कहा- 'मैं आपको हमेशा मिस करूंगा माजी..
नानी मां के निधन से सदमे में है कुणाल खेमू, कहा- 'मैं आपको हमेशा मिस करूंगा माजी.."
Share:

अभिनेता कुणाल खेमू इस समय बहुत दुखी हैं। एक्टर की नानी मां का देहांत हो गया, इससे वह गम में डूबे हुए हैं। अपनी नानी के देहांत की जानकारी कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है और उनकी याद में एक लंबा चोड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल होने लग गया है।

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज साझा की है, इसमें वह अपनी बेटी इनाया के साथ नानी को देखते दिखाई दे रहे है। इसे साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''आज मैंने अपनी नानी को खो चुके है। हम सब उसे माजी कहते थे। उसने वास्तव में हम सभी के जीवन में वह नाम अर्जित भी कर दिया है। वह एक माँ की तरह हम सभी से प्यार करती थी और हर बार जब हम उसकी कंपनी में थे तो हम सभी को सहज और खुश करने के लिए बहुत मेहनत भी की है। मेरे पास ऐसी कई खास और अद्भुत यादें हैं जो मुझे सुनाई कहानियां, मुझे खिलाया, मेरी देखभाल की, मुझे ऐसी चीजें खरीद कर दी, जिन्हें मेरे माता-पिता कभी-कभी अनुमति नहीं देते थे।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

उन्होंने आगे लिखा- ''मेरी हमेशा सबसे बड़ी चेयरलीडर। वह हंसी, दुख संघर्ष और खुशी से भरा पूरा जीवन जीती थी। वह मेरे लिए शक्ति करुणा और प्रेम का प्रतीक है। मुझे याद नहीं कि मैंने कभी उसे रोते देखा था। उसे हमेशा किसी न किसी काम में व्यस्त देखा। कुछ भी नहीं से चीजें बनाना और हमेशा यह सुनिश्चित करना कि सभी की देखभाल की जाए और विशेष रूप से मुझे अच्छी तरह से खिलाया जाए। मैं आपको हमेशा मिस करूंगा माजी।'' इस पोस्ट पर फैंस और स्टार्स कुणाल खेमू को ढांढस बंधा रहे हैं।

'गुड लक जेरी' के लिए नयनतारा ने जाह्नवी को कह डाली ये बड़ी बात

'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रोमो में अलग ही अंदाज़ में नजर आई स्टारकास्ट की टीम

'मैं सुसाइड करना चाहता था...', आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती ने दिया ये बड़ा बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -