'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रोमो में अलग ही अंदाज़ में नजर आई स्टारकास्ट की टीम
'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रोमो में अलग ही अंदाज़ में नजर आई स्टारकास्ट की टीम
Share:

एक विलेन की वापसी के लिए सिर्फ 6 दिन बाकी और हर दिन इसे लेकर टेंपरेचर और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है! इस एक्शन थ्रिलर की शानदार स्टारकास्ट, इसमें दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी शामिल हैं, वे प्रमोशन को एक पायदान ऊपर ले जाते है! वे न केवल मूवीज का रोमांचक एक्शन प्रोमो लॉन्च करने आए हैं बल्कि बाइकर्स से घिरी एक जीप पर सवार होकर इस प्रोमोशन में भी आ पहुंचे है।

जिसके उपरांत ग्रैंड एंट्री के उपरांत स्टार स्टडेड इवेंट हुआ जहां एक्शन प्रोमो का पूर्वावलोकन भी कर लिया गया है। जबकि दिशा और तारा ने ग्लिट्ज़, ग्लैमर और गट्स से भरी जोड़ी थी तो वही अर्जुन और जॉन ने अपने ब्रोमांस से हर किसी का दिल चुरा लिया है! जिसके साथ साथ, खलनायकों ने मज़ेदार मज़ाक और हंसी से भरे विभिन्न मज़ेदार पलों को साझा किया, जिन्हें हम निहारना बंद नहीं कर पाएंगे।

 

बता दें कि जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित काबिल कलाकारों द्वारा अभिनीत एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को विश्व  भर में रिलीज़ की जाने वाली है। मूवी मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

पेरेंट्स डे पर ऋतिक ने बढ़ाया अपने बच्चों का हौसला

राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि

अनुष्का शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी नीरज चोपड़ा को बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -