बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल
बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल
Share:

फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू हर दिन अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस समय सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू का एक पोस्ट वायरल हो रहा हैं. आप देख सकते हैं इसमें इनाया पिता के संग योगाभ्यास करते दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अभिनेता कुणाल खेमू ने बेटी इनाया नौमी खेमू को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) के लिए ट्रेन करना शुरू कर दिया है. इस वीडियो में कुणाल और इनाया फर्श पर बैठे हुए हैं और आप देख सकते हैं वह अपनी बेटी को योग की सही मुद्रा में आने में मदद करते है. वहीं छोटी इनाया मुद्रा का प्रयास करती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuna. Kemmu (@khemster2) on

आप देख सकते हैं इसमें कुणाल उसे गहरी सांस लेने, अपनी आँखें बंद करने और ‘ओम’ कहने का निर्देश देते है और इसके बाद इनाया, अपने पिता की ओर ध्यान से देखती है और उन्हें कॉपी करती है और मधुर अंदाज में 'ओम' कहती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, 'Preparing for world yoga day P.s: both of us were having a bad hair day'

आप सभी को बता दें कि वीडियो को देखकर कई बॉलीवुड हस्तियों की रिएक्शन दिया हैं. इन सेलेब्स में ईशान खट्टर, नील नितिन मुकेश, दीया मिर्जा, तिलोत्तमा शोम शामिल हैं. वैसे अंगिरा धर ने इस वीडियो को देखकर कहा, 'ओह माय गॉड' जबकि मारिया गोरेट्टी ने लिखा, 'ओह माय गॉड, सो सो सो मच...' वहीं मंदाना करीमी ने कहा, 'अपने भाई तैमूर की तरह इनाया इंस्टाग्राम पर स्टार हैं, उनके वीडियो भी वायरल होते हैं.'' वहीं इस साल मई में कुणाल के जन्मदिन के अवसर पर सोहा ने 'हैप्पी बर्थडे ’ गाते हुए इनाया का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को श्वेता बच्चन नंदा ने पसंद किया था और उन्होंने लिखा था, 'हे भगवान, यह बहुत क्यूट है.' इसी के साथ आप जानते ही होंगे इनाया की फोटो बीते दिनों करीना ने भी शेयर की थी जो बड़ी क्यूट थी.

सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'

पानी पर चलते नजर आए विद्युत् जामवाल, यूट्यूब चैनल पर आया पहला वीडियो

अनुपम खेर ने घर पर भाई से लिया हेयरकट, वीडियो देख हंस-हंस के पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -