अनुपम खेर ने घर पर भाई से लिया हेयरकट, वीडियो देख हंस-हंस के पागल हुए फैंस
अनुपम खेर ने घर पर भाई से लिया हेयरकट, वीडियो देख हंस-हंस के पागल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस नए और ताजे वीडियो को उन्होंने बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है. वैसे इस वीडियो में अनुपम खेर अपने भाई राजू खेर से अपने सिर पर ट्रिमर चलवा रहे हैं, क्योंकि राजू खेर भी काफी हद तक बाल्ड हैं इसलिए एक भाई का दूसरे के सिर पर ट्रिमर चलाना सोशल मीडिया यूजर्स को काफी फनी लग रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, "हम गंजे नहीं हैं, हम अपने बालों से ज्यादा बड़े हैं. ये सबसे तेज हेयर कट था."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वैसे इस वीडियो की बात करें तो अनुपम खेर अपने सिर की तरफ इशारा करते नजर आ रहे हैं जिस पर राजू ट्रिमर चला रहे हैं. वहीं काम पूरा होने के बाद अनुपम खेर हैरान होते हुए कहते हैं- ''जल्दी हो गया.'' इस समय कमेंट बॉक्स में ढेरों यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और इस वीडियो की तारीफ की है. वहीं अनुपम खेर और उनके भाई राजू खेर की जोड़ी यूजर्स को काफी पसंद आई. वैसे आप यह भी जानते ही होंगे कि लॉकडाउन में सिनेमा जगत का अधिकतर कामकाज ठप पड़ा हुआ है तो ऐसे में अनुपम खेर भी अपने ही घर में रहने के लिए मजबूर हैं.

वहीं अनुपम पिछले कुछ महीने से इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और वह अपनी लॉकडाउन लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं कई बार उन्होंने अपनी मां के वीडियो शेयर किये हैं, या फिर कई बार खुद ही कोई शेर या कविता सुनाते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करते हैं जिसे वह इंस्टाग्राम पर साझा कर देते हैं.

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील

पिता की 7वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं प्रियंका

यह समय कठिनाइयों और उम्मीदों का मानती हैं स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -