पानी पर चलते नजर आए विद्युत् जामवाल, यूट्यूब चैनल पर आया पहला वीडियो
पानी पर चलते नजर आए विद्युत् जामवाल, यूट्यूब चैनल पर आया पहला वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपने एक्शन के लिए मशहूर होने वाले विद्युत जामवाल को बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता है. फैंस उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे वह पिछले कुछ समय से फैंस को अपने लाइव सेशन्स के सहारे इंस्पायर करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही विद्युत ने कहा कि ''मैं पिछले काफी समय से अपना यूट्यूब चैनल स्टार्ट करने की सोच रहा था और मैं इसे लॉन्च करने के लिए परफेक्ट कंटेंट की तलाश में था.''

 

वहीं अपने वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि ''मैं पिछले कुछ समय से पानी पर चलने की ट्रेनिंग कर रहा हूं और मुझे लगा कि इस वीडियो के सहारे ही मैं अपना चैनल की शुरुआत कर सकता हूं.' वैसे उन्होंने शुरुआत कर दी है और अब उनका पहला वीडियो सामने आ चुका है. इस वीडियो में वह पानी पर चल रहे हैं. वैसे विद्युत अपने इस चैनल के सहारे कई मुद्दों पर भी बात करेंगे और इनमें फिजिकल फिटनेस, मेंटल फिटनेस और फूड जैसे विषय शामिल हैं.

आपको हम यह भी बता दें कि विद्युत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने कुछ समय पहले बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ को लेकर भी काफी पॉजिटिव राय दी थी. जी दरअसल विद्युत जामवाल से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा ''क्या सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम कर सकते हैं.'' इस सवाल के जवाब में विद्युत ने जो कहा वो सिद्धार्थ के फैंस को तो काफी खुश कर देगा. जी दरअसल विद्युत ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- ''सिद्धार्थ को आप सीमित मत कीजिए. हॉलीवुड को भी उनकी जरूरत है.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो विद्युत जामवाल की कुछ समय पहले फिल्म जंगली रिलीज हुई थी और आपको याद हो तो इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर ने बनाया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील

पिता की 7वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं प्रियंका

यह समय कठिनाइयों और उम्मीदों का मानती हैं स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -