सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'
सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'
Share:

बीते दिनों ही कश्मीर में जब से आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की हत्या की है, घाटी में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. जी हाँ, वहीं इस घटना ने देश में फिर से कश्मीरी पंडितों के मुद्दे को हवा दे दी है. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अजय पंडिता की हत्या पर नाराजगी व्यक्त की है. जी दरअसल हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर तीखा हमला किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने कश्मीरी पंडित की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. अपने वीडियो में उन्होंने कहा है कि, ''सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं.'' इसी के साथ कंगना ने एक प्लेकॉर्ड के जरिए बॉलीवुड की सलेक्टिव अप्रोच पर भी गुस्सा जाहिर किया है. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का कहना है कि कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं. वहीं कंगना रनौत ने वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने भी एक मांग रखी है.

जी दरअसल एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों की फिर घाटी में वापसी की गुहार लगाई है. वैसे अगर कंगना की माने तो सभी कश्मीरी पंडितों को अपनी जमीन फिर मिलनी चाहिए और घाटी में हिंदू धर्म की स्थापना होनी चाहिए. इस वक्त कंगना रनौत का वीडियो तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुका है और जो वीडियो को देख रहा है उनके बारे में बात कर रहा है.

अनुपम खेर ने घर पर भाई से लिया हेयरकट, वीडियो देख हंस-हंस के पागल हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग हुई सील

पिता की 7वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुईं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -