इस टीवी एक्ट्रेस ने ठुकरा दी आमिर खान की फिल्म

छोटे परदे के शो 'कुमकुम भाग्य' की बुलबुल उर्फ एक्ट्रेस 'मृणाल ठाकुर' ने हाल ही में एक चौकाने वाली बात सामने ला दी है. मृणाल इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ' लव सोनिया' को लेकर काफी चर्चा में है. खबरों की माने तो इस फिल्म में मृणाल की परफॉरमेंस को देखकर अभिनेता आमिर खान इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में मृणाल को साइन करने का मन बना लिया था.

लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि मृणाल ने आमिर खान के साथ काम करने से मना कर दिया है. सूत्रों कि माने तो आमिर खान ने मृणाल को मैसेज भेजा था कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने तो मृणाल को एक साथ 3 फिल्मो के ऑफर भी दे डालें लेकिन मृणाल ने आदित्य का ऑफर भी ठुकरा दिया.

आपको बता दे कि आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए दंगल एक्ट्रेस फामिता शेख पहली च्वॉइस नहीं थीं बल्कि मृणाल ही पहली च्वॉइस थीं. लेकिन मृणाल के इंकार करने पर उन्हें रिप्लेस कर फामिता शेख को सिलेक्ट किया गया. एक सूत्र के मुताबिक मृणाल ने आदित्य चोपड़ा के एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर को इसलिए भी ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इसका असर उनके इंटरनेशनल करियर पर भी पड़ सकता है.

मृणाल ने स्टार प्लस के शो 'मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद मृणाल कई टीवी शो में नजर आयी. लेकिन उन्हें असली पहचान शो 'कुमकुम भाग्य' से ही मिलीं थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किश्वर मर्चेंट ने शो प्रोड्यूसर को सुनाई खरी-खोटी, यह थी वजह

अब जल्द ही इस टीवी शो में नजर आएंगे कॉमेडी किंग जॉनी लिवर

'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -