+

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है 'आदित्य वर्मा' का ट्रेलर

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है 'आदित्य वर्मा' का ट्रेलर

तमिल फिल्म 'आदित्य वर्मा' का ट्रेलर यूट्यूब पर # 1 पर ट्रेंड कर रहा है और पिछले तीन दिनों में यह 5.5 मिलियन बार देखा गया। लेकिन फिर भी, "अर्जुन रेड्डी" का तमिल रीमेक तेलुगु दर्शकों को भाता नहीं है। सोचता हूँ क्यों? जाहिर है, यह रीमेक, मूल रूप से अर्जुन रेड्डी के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के सहयोगी गिरिसैया द्वारा फिल्म से बाला के बाहर निकलने के बाद, नायक के रूप में विक्रम के बेटे ध्रुव के डेब्यू के रूप में है। 

'ओह! बेबी ' के टीजर में नजर आया सामंथा का नया अवतार

जानकारी के अनुसार ऐसा लग रहा है कि युवा नायक तेलुगु सिनेमा प्रेमियों के ट्रेलर से नहीं जुड़ पाने का असली कारण है। जबकि ध्रुव ने अर्जुन रेड्डी के चरित्र से मेल खाने के लिए सब कुछ किया, तथ्य यह है कि किसी भी तरह उनकी उम्र और परिपक्वता का स्तर किसी ऐसे व्यक्ति के लिए फिट नहीं था जिसने अपने एमबीबीएस और एमडी किए हैं और एक अस्पताल में डॉक्टर सह सर्जन के रूप में काम कर रहे हैं। इसके अलावा, यह 'रवैया' बहुत ठोस नहीं है, हमें कहना होगा।

तापसी की गेम्स ओवर ने दर्शकों को इस तरह किया प्रभावित

इसी के साथ सीधे शब्दों में, ध्रुव इस तरह की भूमिका निभाने के लिए बहुत छोटा है जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से दिखाई देता है। हालाँकि, तमिल दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था और हर फ्रेम में विजय देवरकोंडा के मूल की स्पष्ट तुलना के कारण, तेलुगु दर्शकों के आदित्य वर्मा के लिए असंतोष का सबसे बड़ा कारण हो सकता है।

यह हो सकती है राज तरुण के करियर की सबसे महंगी हीरोइन

शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे सामने आई कुछ ऐसी जानकारियां

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय