रिलीज से पहले ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है
रिलीज से पहले ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है "साहो"
Share:

एक ऐसी फिल्म के लिए, जिसका पूरे देश में दीवाने इंतज़ार कर रहे है, और एक ऐसी फिल्म के लिए, जिसने इसके टीज़र से उम्मीदें कम की हैं, निश्चित रूप से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बिक्री के पहले के आंकड़े आसमान छू जाएंगे। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कीमतों को हवा देने के बजाय "साहो" जमीन पर चिपक रहा है।

'ओह! बेबी ' के टीजर में नजर आया सामंथा का नया अवतार

जानकारी के अनुसार कुछ व्यापारिक पंडितों द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, साहो तेलुगु राज्यों में लगभग 120 करोड़ में बिका। बाहुबली के अलावा, रंगस्थलम की पसंद ने इस 120 करोड़ के आंकड़े को छू लिया, और खैदी नं 150 और महर्षि ने 100 करोड़ के निशान को तोड़ दिया। इसलिए, तेलुगु राज्यों में साहो के लिए यह 120 करोड़ का 'शेयर' कोई बड़ी बात नहीं है.

तापसी की गेम्स ओवर ने दर्शकों को इस तरह किया प्रभावित

इसी के साथ इसी समय, फिल्म को कर्नाटक में 26+ करोड़ और उत्तर भारत में 50+ करोड़ में बेच दिया गया, जो कि एक और सरल व्यवहार लक्ष्य है। यह देखने के बाद कि बाहुबली का प्रदर्शन कैसा रहा और केजीएफ ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कैसे काम किया, इस तरह की सामग्री साहो का दावा है कि वह विजेता है। कुल मिलाकर, हम कह सकते हैं कि स्क्रीन की रिकॉर्ड संख्या, जो साहो की रिलीज़ को आसान बनाएगी और स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत सरल लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए काफी लाभ की स्थिति में आने वाला है।

यह हो सकती है राज तरुण के करियर की सबसे महंगी हीरोइन

शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे सामने आई कुछ ऐसी जानकारियां

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -