को-ऐक्टर्स संग डिनर डेट पर निकली श्रीति झा, शेयर की तस्वीरें
को-ऐक्टर्स संग डिनर डेट पर निकली श्रीति झा, शेयर की तस्वीरें
Share:

हाल ही में कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का रोल निभा रहीं ऐक्ट्रेस श्रीति झा हाल ही में अपने को-ऐक्टर्स के साथ एक डिनर डेट पर गई थीं जहाँ की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, श्रीति अपने को-ऐक्टर विन राणा, उनकी पत्नी नीता सोफियानी, अरिजीत तनेजा और चारू मेहरा के साथ आउटिंग पर गईं थीं जहाँ पर उन्होंने खूब मस्ती की. बीते दिन सभी मुंबई के एक पॉश रेस्तरां में डिनर के लिए गए थे और श्रीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिमें वह अपने दोस्तों के साथ मुस्कुराती हुई दिखी रही हैं. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में सभी कितने मस्तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं.

श्रीति ने भी अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती की और खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाई. वहीं कुछ दिनों पहले काम से ब्रेक लेकर श्रीति थाईलैंड घूमने गई थीं और श्रीति ने अपनी वेकशन डायरी में से कई फोटोज शेयर किए थे, जिसमें वह अपना वकेशन इंजॉय करती नजर आ रही थीं. इसी के साथ श्रीति की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सभी उनकी फोटोज देखने के लिए बेताब रहते हैं.

कुमकुम भग्या में प्रज्ञा के रोल में श्रीति की परफॉर्मेंस ने उन्हें काफी शोहरत दिलाई हैं और आज लोग उन्हें प्रज्ञा के नाम से ही पुकारते हैं. टीवी के पॉप्युलर शो कुमकुम भाग्य ने बीते दिनों ही 5 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर शो के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स को जश्न मनाते देखा गया था.

शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

नई कोमोलिका पर भारी पड़ती नजर आई पुरानी कोमोलिका, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -