ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन
ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन
Share:

नए टैरिफ पेश करने के बाद TRAI ने भारत में लॉन्ग टर्म प्लान्स को लेकर कोई मानदंड तय नहीं किये थे. हालांकि, बाद में रेगुलेटर ने बाद में यह साफ कर दिया था की लॉन्ग-टर्म प्लान्स को वापस लेकर आना चाहिए. इस आदेश के बाद से लगभग सभी DTH सेवा प्रदाता कई सारे लॉन्ग-टर्म प्लान्स लेकर आए. इसमें से अधिकतर प्लान्स प्री-पेमेंट करने पर फ्री सर्विस पीरियड ऑफर कर रहे हैं. TRAI ने हाल ही में DTH ऑपरेटर्स को अच्छे लॉन्ग-टर्म प्लान्स लेकर आने को कहा. जानते हैं, ऐसे ही कुछ लॉन्ग टर्म प्लान्स Tata Sky और Dish TV के है जिनके बारे मे आगे विस्तार से जानिए

IDEA ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, सालभर मुफ्त मिलेगा डेटा और कॉलिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Tata Sky ऊपर दिए गए ऑफर्स से कुछ अलग दे रहा है. Tata Sky स्कीम को Flexi Annual Plan का नाम दिया गया है. इसमें सब्सक्राइबर्स को 30 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन सालाना मिलता है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए Tata Sky सब्सक्राइबर्स को वार्षिक सब्सक्रिप्शन के लिए राशि डिपॉजिट करवानी होगी. अतिरिक्त दिनों का लाभ इसके बाद यूजर्स को सब्सक्रिप्शन के अंत में मिलेगा.

Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोन है दमदार, मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट

D2h की ही तरह Dish TV कहीं-ना-कहीं ऑफर कर रहा है, लेकिन इसमें लॉन्ग-टर्म प्लान्स के फ्री दिनों के नंबर पर अपर कैप है. सब्सक्राइबर्स को 3 महीने के सब्सक्रिप्शन प्लान में 7 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के प्लान में 15 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन और 30 दिनों का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन 11 महीने के प्लान में मिल रहा है. जो ग्राहको के ​लिए उपयोगी साबित हो सकते है.

OnePlus 6T के अलावा इस वेरियंट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

कम्प्यूटर ऑपरेटर के पदों पर जल्द करें अप्लाई, ये है लास्ट डेट

Huawei Mate 30 Pro को मिल सकता है 5G सपोर्ट, स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -