कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो
कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा की बेटी रिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नैना सिंह ने सीरियल को कह दिया है अलविदा. इसके अलावा अनलॉक के बाद अब जल्द ही कुमकुम भाग्य की शूटिंग शुरू होने जा रही है. परन्तु कई ऐसे सीरियल्स भी हैं जो इस समय बंद हो रहे हैं. इसके चलते कई शो में एक्टर्स खुद ही शो को बाय बाय कह रहे हैं और ऐसा ही नैना सिंह ने किया है. वहीं नैना, सीरियल कुमकुम भाग्य में लीप के बाद अभि और प्रज्ञा की बेटी रिया बनकर आई थी. इसके अलावा इस बारे में आजतक से नैना ने खास बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि ये खबर सच है. 

उन्होंने कहा, 'जी हां, मैंने सीरियल को छोड़ दिया है. हलाकि मैंने फरवरी में ही कुमकुम भाग्य से एग्जिट ले ली थी. लेकिन अब तक किसी को भी इस बारे में नहीं बताया था. अब वक्त आ गया है ये बताने का कि मैं अब सीरियल कुमकुम भाग्य का हिस्सा नहीं हूं.'हमने नैना से इसकी वजह जाननी चाही जिसके जवाब में उन्होंने बताया, 'मुझे दूसरे अच्छे ऑफर्स आ रहे थे और शो छोड़ने की अहम वजह ये है कि मैं अपने रोल से खुश नहीं थी.'आपकी जानकारी के लिए बता दें नैना सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो 2017 में MTV के शो स्प्लिट्सविला 10 की विनर रह चुकी हैं. वहीं नैना सिंह 2018 में स्टार प्लस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट सुपर स्टार की रनर अप भी रही चुकीं हैं. वहीं नैना सिंह को इंडियन टेलिविजन क्वीन एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन से कॉल आया और उन्हें जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा की बेटी रिया मेहरा का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके अलावा कुमकुम भाग्य शो ने 20 साल का लीप लिया था और लीप लिए अभी 1 साल भी नहीं हुआ था कि नैना सिंह ने शो को अलविदा कह दिया. वहीं शो में नैना के साथ उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस मुग्धा चाफेकर भी नजर आई थीं.

सौम्या टंडन को लग रहा है शूटिंग पर जाने से डर

मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में करवाया बेहद शानदार फोटोशूट

टीवी एक्टर शिविन नारंग रोहित शेट्टी के है जबरा फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -