'कुमकुम भाग्य 2.0' में जबरदस्त अवतार में नजर आएंगी पूजा बनर्जी
'कुमकुम भाग्य 2.0' में जबरदस्त अवतार में नजर आएंगी पूजा बनर्जी
Share:

टीवी जगत के चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य 2.0' में अब जबरदस्त तड़का लगने जा रहा है। शो की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रिया के तौर पर लोकप्रिय अभिनेत्री पूजा बनर्जी का नया अवतार सामने आने वाला है,  पूजा बनर्जी इस शो में अपने मेकओवर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 

रिया 2.0 पर क्या बोलीं पूजा:- 
इस मेकओवर के लेकर पूजा बनर्जी बोलती हैं, 'जब मुझे रिया 2.0 के बारे में कहा गया, तो मेरे दिमाग में तुरंत स्काई कैरेक्टर पिंग किया, जो मूवी गली बॉय में कल्कि ने प्ले किया था।' बता दें कि शो में दो वर्ष का लीप आया है तथा लीप के पश्चात् पूजा की भूमिका एक नए लुक के साथ लौटी है। लीप के पश्चात् अपने चरित्र के बारे में चर्चा करते हुए, पूजा ने शेयर किया, 'एक वर्ष से ज्यादा वक़्त से मैं रिया का किरदार निभा रही हूं और मुझे यह रोल पसंद है। लीप के पश्चात् मेरा किरदार, बहुत अलग है।

इसके साथ ही वह शो में हाईलाइटेड बालों के साथ रब जींस एवं क्रॉप टॉप में दिखाई देगी। अभिनेत्री का दावा है कि उनका गॉथिक जैसा व्यक्तित्व तथा केयरलेस अवतार सभी को हैरान कर देगा। यह रोल कुछ ऐसा होगा जिसे पहले कभी किसी ने टेलीविज़न पर नहीं देखा होगा। वह बोलती है कि अपने पहले सीक्वेंस की शूटिंग से पहले, मैंने फिर से मूवी देखी तथा कल्कि के तौर तरीकों को अपने रोल में सम्मिलित किया। पूजा आगे साझा करती है कि आप रिया को एक तेज, पागल, फंकी व्यक्तित्व वाले शख्स के तौर पर देखेंगे।

दीपिका के बाद ‘ससुराल सिमर का 2’ से होगी इस अदाकारा की छुट्टी!

1 साल के बाद अपने पहले प्यार से मिले राहुल वैद्य, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -