दीपिका के बाद ‘ससुराल सिमर का 2’ से होगी इस अदाकारा की छुट्टी!
दीपिका के बाद ‘ससुराल सिमर का 2’ से होगी इस अदाकारा की छुट्टी!
Share:

कलर्स का टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं और इसी के चलते यह दर्शकों को खूब एंटरटेन रहा है। जी दरअसल हर हफ्ते इस सीरियल की रेटिंग में अच्छा ग्रोथ देखने के मिल रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इस टीवी सीरियल से दीपिका कक्कड़ की छुट्टी कर दी थी और अब दीपिका कक्कड़ के बाद शो से एक और अदाकारा जाने वाली है। अब आने वाली खबरों के मुताबिक शो में तान्या शर्मा के किरदार के साथ भी कुछ बुरा होने वाला है। जी दरअसल तान्या शर्मा इस शो में रीमा का किरदार अदा करती हैं लेकिन अब वह भी शो को अलविदा कहने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात की तरफ इशारा कर रहा है। वैसे ‘ससुराल सिमर का 2’ के करेंट ट्रैक के बारे में बात करें तो सिमर अपने और अपने पति आरव के लिए स्टैंड लेती हुई नजर आ रही है। ऐसे में सिमर की नजरों में रीमा ही हर एक बुरी सिचुएशन के लिए जिम्मेदार है। जी दरअसल रीमा अपनी ही शादी से गायब हो गई थी और ना चाहकर सिमर को परिवार की इज्जत बचाने के लिए आरव से शादी करनी पड़ी थी। ऐसे में गायत्री देवी इस शादी के खिलाफ है और वो आए दिन सिमर को अपना निशाना बनाती रहती है। वहीँ दूसरी तरफ रीमा को अब ये बात खाए जा रही है कि अब वो और आरव एक नहीं हो सकते है।

ऐसे में जल्द ही रीमा कुछ ऐसा करेगी कि सभी के होश उड़ जाएंगे। हाल ही में खुद तान्या शर्मा ने ‘ससुराल सिमर 2’ के सेट का एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो एक बाथटब में लेती हुई नजर आ रही हैं और उनके हाथ से खून बह रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में रीमा खुद की जान लेने की कोशिश करेगी। अब इस वीडियो को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि तान्या शो को अलविदा कह सकती है। वैसे अब यह देखना होगा कि रीमा का किरदार इस सीरियल में वाकई में खत्म हो जाएगा या फिर मेकर्स सीरियल में नया ट्विस्ट लेकर आएंगे?

दुर्लभ बीमारी की शिकार हुई 5 माह की बच्ची, अचानक हुआ ऐसा की देखकर चौंक गए माता-पिता

1 साल के बाद अपने पहले प्यार से मिले राहुल वैद्य, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

CM शिवराज ने दिया महिला सशक्तिकरण पर जोर, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -