सुषमा स्वराज के निधन पर कुमार विश्वास ने किया यह मार्मिक ट्वीट
सुषमा स्वराज के निधन पर कुमार विश्वास ने किया यह मार्मिक ट्वीट
Share:

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेत्री और अपने वाणी से विरोधी को भी जीत लेने वाली सुषमा के निधन पर हर कोई हतप्रभ है। लोग विश्वास नहीं कर रहे आखिर 67 की उम्र में सुषमा अचानक कैसे विदा हो गई। उन्हें 'जन मंत्री' के तौर पर जाना जाता था।वह राजनीतिक और गैर-राजनीतिक लोगों की पसंदीदा नेताओं में से एक रहीं। उनके निधन के बाद कई दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके मौत पर प्रसिध्द कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने अपने एक मार्मिक ट्वीट के जरिए कहा , "जनभाषा की संसदीय सुषमा समाप्त हो गई।" विश्वास ने ट्वीट किया, ''भारत की राजनैतिक श्री अंनत में विलुप्त हो गई! जनभाषा की संसदीय सुषमा समाप्त हो गई! वैयक्तिक आभा का एक युग जीकर हमारे समय की शीर्षतम विदुषी,अटलजी के बाद की सर्वाधिक संतुलित व सम्मोहक संसदीय वक्ता की वाणी ने विराम ले लिया! ईश्वर की आलोक सभा में पदभार संभालो #SushmaSwaraj दी।'' 

सुषमा स्वराज लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं और उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। सुषमा स्वराज को कल रात करीब दस बजे हार्ट अटैेक आने के बाद एम्स में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर ले कर बचाने का प्रयास किया मगर उनको बचाया नहीं जा सका और उनका निधन हो गया। स्वराज के परिवार में उनके पति स्वराज कौशल और एक बेटी बांसुरी स्वराज रहती हैं। बेटी बांसुरी स्वराज पेशे से एक वकील हैं। 

उन्नाव केस में CBI का बयान अहंम, जांच में यह बातें हुई स्पष्ट

VIDEO : फफक-फफक कर रो पड़ीं रमा देवी, ऐसे किया सुषमा स्वराज को याद

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अब कश्मीर की गोरी लड़कियों संग...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -