BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अब कश्मीर की गोरी लड़कियों संग...'

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अब कश्मीर की गोरी लड़कियों संग...'

लखनऊ : मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्धेद 370 को खत्म करने का फैसला लिया गाय है, जिसे राज्यसभा के बाद लोकसभा में भी बहुमत के साथ पास करा दिया गया. इसके साथ ही लद्दाख और कश्मीर को दो अलग-अलग केंद्रशाषित राज्य बना दिया गया और इस फैसले से पूरे देश में फ़िलहाल खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. साथ ही बता दें कि मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से विधायक विक्रम सैनी भी काफी खुश हैं. उन्होंने तो इस खुशी में अपने विधानसभा क्षेत्र में एक सभा का आयोजन भी कराया. 

हाल ही में सभा के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी केंद्रीय और देश के गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया. जहां इस दौरान मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की लड़कियों से शादी को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्सुक हैं और आगे उन्होंने आगे कहा कि जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करा देंगे. कोई दिक्कत नहीं.

बीजेपी विधायक द्वारा सभा में आगे कहा गया कि जम्मू-कश्मीर की महिलाओं पर अत्याचार होता था. अगर वहां की लड़की यूपी के किसी लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म हो जाती थी. एक देश में दो विधान कैसे रह सकता था ? जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं उन्हें भी इस पर खुशी मनानी चाहिए. कश्मीरी गोरी लड़की से शादी करो. हिंदू हो या मुस्लिम यह हर किसी के लिए बेहद खुशी की बात है. उनके इस बयान का समर्थन भी किया जा रहा है और कहीं-कहीं पर इसका विरोध भी हो रहा है. 

 

जब सुषमा स्वराज बोली, अब नहीं मिलूंगी इस पते पर, मुझसे सम्पर्क...'

लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में पति संग दर्ज है सुषमा का नाम

VIDEO : जब विदेशी महिला ने सुषमा के लिए गाया गाना, साथ खड़ी रहकर सुनती रही पूर्व विदेश मंत्री

सुषमा स्वराज को दुनिया कर रही याद, इन देशों ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि