कुल्फी कुमार बाजेवाला में 10 साल आगे बढ़ेगी कहानी, कुल्फी की जगह लेगी यह एक्ट्रेस
कुल्फी कुमार बाजेवाला में 10 साल आगे बढ़ेगी कहानी, कुल्फी की जगह लेगी यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला भी खूब पॉपुलर हो रहा है और इस शो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि यह शो स्टार प्लस पर आता है और इस शो में कुल्फी और सिकंदर का रिश्ता बहुत अच्छा दिखाया जा रहा है ऐसे में खबरें यह आ रहीं हैं कि इस धारावाहिक की कहानी अब 10 साल आगे बढ़ने जा रही है. जी हां, आने वाली खबरों के अनुसार अब आने वाले एपिसोड में ढेर सारे ट्रैक देखने को मिलने वाले हैं और 10 साल बाद जितना धमाकेदार किरदार कुल्फी का होगा उतना ही दिलचस्प अमायरा और सिकंदर का किरदार भी दिखाया जाने वाला है.

खबरों के अनुसार अब कुल्फी अब सिकंदर और उसके परिवार से अलग रहती ही नजर आएगी और कुल्फी की जगह सिकंदर अब अमायरा को सिंगिंग सिखाएगा और अमायरा की पहली स्टेज परफॉर्मेंस पर उसके साथ भी जाएगा. इसके बाद आप देखेंगे कि सभी के रिश्ते का एक अलग ही अंदाज हैं. वैसे नया क्या ड्रामा देखने के लिए मिलने वाला है यह तो आने वाले ट्रेक में ही पता लग पाएगा लेकिन खबरों के अनुसार अब शो में 10 साल आगे बढ़ जाएगा सब और कुल्फी, अमायरा सब बदल जाएंगे और बड़े हो जाएंगे.

अब यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि 10 साल बाद सिकंदर और अमायरा के कहानी में क्या बाप और बेटी का रिश्ता वाकई इतना गहरा होगा या सब केवल दिखावा होगा. खबरों के अनुसार शो में खुलफी की जगह अदिति राठौर लेने वाली हैं वहीं अमायरा की जगह कौन लेगा यह अब तक तय नहीं है..

वेकेशन से एक के बाद एक हॉट तस्वीर शेयर कर रहीं हैं मौनी रॉय

स्टार परिवार अवार्ड्स में इस एक्ट्रेस की ड्रेस को लोगों ने कहा कम्बल

दृष्टि धामी को है नन्हे मेहमान का इंतज़ार, फोटो शेयर कर पूछा He or she……

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -