स्टार परिवार अवार्ड्स में इस एक्ट्रेस की ड्रेस को लोगों ने कहा कम्बल
स्टार परिवार अवार्ड्स में इस एक्ट्रेस की ड्रेस को लोगों ने कहा कम्बल
Share:

शनिवार से शुरू हुए स्टार प्लस अवार्ड्स नाइट को देखने के लिए काफी लम्बे समय से फैंस बेताब थे ऐसे में वह अवार्ड्स नाइट हुई और उसमे कई स्टार्स को अवार्ड्स से नवाजा गया. ऐसे में 'स्टार परिवार अवार्ड्स 2018' में सभी एक्टर्स का एक नया रूप इस में देखने को मिला जो बहुत शानदार रहा. इस दौरान शो एक तरह का फैशन शो लग रहा था क्योंकि सभी मदमस्त अंदाज में नजर आ रहे थे. इस दौरान सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक ड्रेस में नज़र आए और सबके अंदाज बहुत ख़ास रहे.

ऐसे में इस साल के अवार्ड शो में करिश्मा तन्ना, हिना खान, एरिका फ़र्नान्डिस और दिव्यांका त्रिपाठी के ड्रेस से लेकर हेयर और मेकअप तक हर चीज़ को दर्शकों ने बहुत पसन्द किया. और सबसे कम अगर कोई पसंद आई तो वह थी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा यानी शिवांगी जोशी. जी हाँ उनकी ड्रेस, ज्वेलरी तथा मेकअप को सबने जीरो नंबर दिए. शिवांगी ने लाल रंग का लांग घेर वाला गाउन पहन रखा था, जिसमें वह बहुत मोटी तथा असहज लग रही थीं और भद्दी भी. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फैंस ने ऐसा कहा है.

वहीं फैशन एक्सपर्ट्स ने उनके ड्रेस के साथ साथ उनकी हैवी ज्वेलरी तथा उनके हैरस्टायल को भी पसन्द नहीं किया किसी ने भी उन्हें अच्छा नहीं कहा. अब आज शिवांगी ने वह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वाल पर भी शेयर की है लेकिन उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने उन्हें कहा के वो इस मेकअप में बहुत ओल्ड लग रही हैं वहीं एक ने लिखा है 'लगता है कम्बल लपेटा हुआ है.'

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

बोल्डनेस के मामले में हर अभिनेत्री को मात देती है यह एक्ट्रेस

गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -