'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का शेरनी अवतार आएगा नजर,वेदिका को कही ये बात
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का शेरनी अवतार आएगा नजर,वेदिका को कही ये बात
Share:

टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन नए-नए मोड देखने को मिल रहे हैं. शो में एक तरफ जहां वेदिका और कार्तिक के तलाक का प्रोसेस चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक-नायरा की शादी की शुरुआत हो गई है. सीरियल में दोनों की संगीत सेरेमनी चल रही है. घर में खुशियों का माहौल है. लेकिन नायरा को घरवालों से मिलते प्यार से वेदिका को जलन हो रही है. वेदिका को घर में चल रहे जश्न से परेशानी हो रही है और इस पर वो नाराज दिख रही हैं. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में नायरा का शेरनी अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल, कार्तिक-नायरा की शादी और कार्तिक-वेदिका का तलाक एक ही दिन होना है. लेकिन वेदिका अपना मन बदल लिया है. वो अब कार्तिक को तलाक नहीं देना चाहती.

प्रोमो में नायरा भगवान से प्रार्थना कर रही होती हैं तभी वेदिक आकर उनसे कहती हैं कि भगवान से कार्तिक मांग रही हैं, कोई फायदा नहीं है क्योंकि कार्तिक मेरे हैं. इस पर नायरा कहती हैं. तुमसे किसने कहा कि मैं भगवान से कार्तिक को मांग रही थी. मैं तो तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही थी. बहुत जल्दी समझ जाओगी कि मेरा पति मुझे शेरनी क्यों बुलाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा अपने ही संगीत सेरेमनी में देर से पहुंचती है. नायरा के लेट होने से पूरा परिवार बहुत परेशान हो जाता है. जब नायरा घर पहुंचती है तो सभी घरवाले उसकी बहुत चिंता कर रहे हैं. लेकिन ये सब देख वेदिका को बहुत बुर लग रहा है. वो संगीत अंटेड भी नहीं करती और रूम में जाकर बैठ जाती है. आज का एपिसोड दिचस्प होगा. आज शो में कार्तिक और नायरा अपनी-अपनी डांस परफॉर्मेंस देंगे.

Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान का अफेयर नकली, इन कंटेस्टेंट की बातचीत में हुआ खुलासा

Bigg Boss 13: अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर लगाया आरोप, बोलीं- 'ब्रेकअप के बाद भी...'

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर आरती ने मांगी गर्लफ्रेंड डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -