Bigg Boss 13: आरती ने पारस की गर्लफ्रेंड को लेकर किया रश्मि से ये सवाल
Bigg Boss 13: आरती ने पारस की गर्लफ्रेंड को लेकर किया रश्मि से ये सवाल
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों कई सारे ड्रामे देखने को मिल रहे हैं. घरवालों की बात करें तो पारस छाबड़ा शो की शुरुआत से ही अपने रिलेशनशिप और अपनी चोट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों पारस और माहिरा के बीच नज़दीकियां कम हो रही हैं. पारस के रवैये को देखकर आरती भी उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानने के लिए रश्मि देसाई से बात कर रही हैं. हाल ही में आई वूट की एक अनसीन वीडियो में दिखाया गया है कि आरती और रश्मि देसाई आपस में बात करते दिख रहे हैं. इस बातचीत में आरती सिंह रश्मि देसाई से पूछती हैं कि आकांक्षा पुरी कौन हैं. इसका जवाब देते हुए रश्मि कहती हैं कि वो फॉर्मर मिस इंडिया है.

दोनों इस बातचीत में आगे पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड और पारस के रवैये पर भी बात करते दिख रही हैं. आखिरी में दोनों इस बात को खत्म करते हुए कहते हैं कि जो हो रहा है होने दो. घर में पारस का रवैया माहिरा को लेकर बदलता दिख रहा हैं. बता दें कि इन दिनों शो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच एक अलग कनेक्शन देखने को मिल रहा है. माहिरा शर्मा और पारस कुछ ही दिनों पहले एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुके हैं. बीते दिन शो में दिखाया गया है कि दोनों देर रात बैठ कर अपने रिश्ते पर बात कर रहे हैं. इसी दोरान पारस ने माहिरा को किस भी किया है. माहिरा शर्मा के अलावा पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के बीच भी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने मिलती है. शहनाज़ गिल कई मौको पर पारस के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार करती रहती है. पारस छाबड़ा ने माहिरा और शहनाज़ के बीच बेहतरीन तालमेल बनाया हुआ है. 

शो की शुरुआत में ही पारस छाबड़ा ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पर बात करते हुए कहा था कि वो उनसे ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन आकांक्षा उन्हें इमोशनल ब्लैकमेल करके रोक लेती हैं. कुछ दिनों पहले आकांक्षा पुरी भी वीकेंड के वार में आई थीं जहां उन्होंने पारस का खुलकर सपोर्ट करते हुए कहा कि वो ये सब गेम प्लान के चलते कर रहे हैं.

सेल्स गर्ल थीं ये टीवी एक्ट्रेस, अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से जीता सेक्सिएस्ट एशियन महिला का खिताब

निया शर्मा ने रेड ड्रेस के साथ पहना सेक्सी चश्मा, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा लुक

The Kapil Sharma Show: हार्डी संधू से नाराज हुए कपिल शर्मा, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -