केटी रामाराव ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, वे सिर्फ पूंजीपति की सुनते है
केटी रामाराव ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, वे सिर्फ पूंजीपति की सुनते है
Share:

हैदराबाद:  तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव (केटीआर)  ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'वंशवादी कुशासन' वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या वह सरकार चला रहे हैं या गैर सरकारी संगठन। टीआरएस नेता ने हैदराबाद के लिए बाढ़ राहत वित्त पोषण पर एक रिपोर्ट का भी अनुरोध किया।

"मोदी जी, स्वयंसेवक समुदाय में काम करते हैं? क्या आप एक सरकार या गैर-लाभकारी संगठन के प्रभारी हैं? क्या हैदराबाद के लिए बाढ़ राहत वित्त पोषण पर कोई खबर है? क्या मुसी पुनरुद्धार या हैदराबाद मेट्रो विस्तार के लिए कोई धन उपलब्ध है? क्या आईटीआईआर पर कोई खबर है? हैदराबाद या तेलंगाना को केवल होंठ सेवा का भुगतान किया जाता है, और पैसे केवल गुजरात भेजे जाते हैं "केटीआर ने एक ट्वीट भेजा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को यह कहने के बाद यह बात सामने आई है कि भाजपा तेलंगाना में प्रशासन में सुधार और वंशवादी शासन को खत्म करने की कोशिश करेगी। मंगलवार को प्रधानमंत्री ने ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्प के 47 भाजपा पार्षदों और हैदराबाद इकाई के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के दौरान यह टिप्पणी की।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में, मैंने @BJP4Telangana पार्षदों और तेलंगाना पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात की। हमने सामुदायिक सेवा के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने और जमीनी स्तर पर नागरिकों की मदद करने के तरीके पर बातचीत की एक विस्तृत श्रृंखला की। तेलंगाना में, भाजपा प्रशासन में सुधार करने और वंशवादी शासन को रोकने के लिए काम करेगी "पीएम मोदी ने पहले एक ट्वीट किया था।

"जीएसटी और आईबीसी के सुधारों से भारत के विकास को बढ़ावा मिलेगा": सीईए

मौसम विभाग की चेतावनी, 2 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम

मिताली राज ने किया सन्यास का ऐलान, क्रिकेट के हर फॉर्मेट को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -