क्रिस्टल डिसूजा पैसे के लिए कर सकती है कुछ भी, फितरत में दिखेगा ये रूप
क्रिस्टल डिसूजा पैसे के लिए कर सकती है कुछ भी, फितरत में दिखेगा ये रूप
Share:

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील और क्रिस्टल डीसूजा इस टीजर में नजर आ रहे है. वही, इस टीजर वीडियो में क्रिस्टल डीसूजा के फितरत के बारे में दिखाया गया है. फितरत के इस टीजर वीडियो में क्रिस्टल पैसों के पीछे भागती हुई नजर आ रही है. वीडियो में दिखाया गया है. तरिणी की लाइफ में सिर्फ और सिर्फ पैसा ही सब कुछ है और वो पैसा पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. हाल ही में फितरत का रोमांटिक सॉन्ग नाजनीना रिलीज किया किया गया था. बता दें कि आदित्य सील और क्रिस्टल डीसूजा की वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग 18 अक्टूबर से ऑल्ट बालाजी पर प्रांरभ होने वाली है.

केबीसी में अमिताभ के हाथों से मिलने वाला चेक होता है नकली, जानें असलियत

कुछ देर पहले ही ऑल्ट बालाजी पर फितरत का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में फितरत वेब सीरिज के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं. इन सीन्स में क्रिस्टल डिसूजा के कैरेक्टर के बारे में जानकारी दी है. फितरत में क्रिस्टल डीसूजा तरिणी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक गोल्ड मेडलिस्ट हैं. हालांकि वीडियो में दिखाया गया है कि वो अपना घर छोड़कर अपनी फ्रेंड के घर दिल्ली चली जाती हैं.

टीवी की सीता ने दिखाया बोल्ड अवतार, ट्रोलर्स ने सुनाई खूब खरी-खोटी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि दिल्ली में उनकी फ्रेंड काफी रिच होती है और उसके साथ अपने अमीर बनने के सपनों को पूरा करने की कोशिश करने लगती हैं. वीडियो में एक जगह दिखाया गया है कि क्रिस्टल डीसूजा अपनी फ्रेंड से कहती हैं कि उन्हें 6 महीनें के अंदर बहुत ही अमीर लड़के के साथ शादी करनी है. इतना ही नहीं वीडियो में एक जगह क्रिस्टर अपनी एक दूसरी फ्रेंड के अमीर ब्वॉयफ्रेंड संग भी फ्लर्ट करती दिखाई देती है.

राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

आमना के लिए कोमोलिका बनना रहा चुनौतीभरा, कहा- 'उसके हाव भाव और उसकी चाल...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -