टीवी की सीता ने दिखाया ऐसा अवतार, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
टीवी की सीता ने दिखाया ऐसा अवतार, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने सेक्सी फिगर और अपने बिंदास और कूल लुक के कारण अपना नाम कमाने वाली बंगाली ब्यूटी देबिना बनर्जीको आप सभी जानते ही होंगे. उन्होंने हाल ही में अपने सीरियल के अपने किरदार की इमेज से हटकर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखने के बाद लोग थोड़े दंग रह गए हैं. जी दरअसल, कभी छोटे पर्दे पर 'सीता' का धार्मिक किरदार निभाने वाली यह टीवी अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई हैं और इसी कारण उन्हें लोग अपशब्द कह रहे हैं.

आपको बता दें कि यह तस्वीरें हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देबिना ब्लैक कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं. वहीं इस समय उनकी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी धूम मचा रही हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि देबिना को उनकी इस तवीर पर खूब खरी खोटी भी सुनने को मिल रही है.

जी दरअसल बीते दिनों थाइलैंड के बीच पर वेकेशन को एंजॉय करने के दौरान की इन तस्वीरों में देबिना की टोन्ड बॉडी नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि इस दौरान देबिना बीच पर सनबाथ कर रही हैं. वहीं फोटोज शेयर कर देबिना ने लिखा है Well yes !! ..#maldives #kandima_maldives #setfree #anythingbutordinary #mykindofplaceStyled by @kamakshi_revandkar @gracy_modiOutfit by: @priyankamadrechalabel इस दौरान देबिना के साथ उनके पति गुरमीत चौधरी भी हैं जो भी शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

केबीसी में अमिताभ के हाथों से मिलने वाला चेक होता है नकली, जानें असलियत

KBC 11: बिहार से आने गौतम बने इस सीजन के तीसरे करोड़पति

कार्तिक के सामने आएगी नायरा और वेदिका की बड़ी खौफनाक सच्चाई, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -