गोविंदा संग विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक- कोई आपसे तभी नाराज होता है, जब वह आपसे...

जाने माने मशहूर कॉमेडियन तथा अभिनेता कृष्णा अभिषेक का उनके मामा गोविंदा के साथ कलह चल रहा है। मामा गोविंदा अपने भांजे कृष्णा से बहुत निराश हैं। कृष्णा चाहते हैं कि उनके मामा गोविंदा तथा मामी सुनीता उन्हें क्षमा कर दें। कृष्णा ने बताया है कि वह कई बार मामा एवं मामी से क्षमा मांग चुके हैं, मगर वे लोग उन्हें क्षमा नहीं कर रहे हैं। 

वही हाल ही में गोविंदा तथा सुनीता कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे। इस शो के पश्चात् रिपोर्टर्स से चर्चा करते हुए कृष्णा की मामी सुनीता ने कुछ ऐसा बोल दिया था, जिससे कृष्णा को दुख पहुंचा हो। बता दें कि सुनीता ने बोला था कि तीन वर्ष पहले मैंने कहा था कि जबतक मैं जीवित हूं ये मामला नहीं सुलझने वाला। आप परिवार के नाम पर किसी का अनादर या उन्हें नीचा नहीं दिखा सकते हैं। हमने उन्हें पाला है तथा हमने उन्हें ऐसे नहीं रखा। मैं और क्या ही बोल सकती हूं, यह मामला कभी नहीं सुलझने वाला तथा मैं उसकी शक्ल फिर कभी नहीं देखना चाहती। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामी सुनीता की इन बातों से निराश कृष्णा ने कहा कि मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ काफी कुछ कहा है। कृष्णा ने कहा कि बिल्कुल, इस चीज से मैं बहुत दुखी हूं, मगर अब मुझे महसूस होता है कि वह बहुत क्रोधित हैं, क्योंकि वे लोग (मामा-मामी) मुझसे निराश हैं। यह कुछ फिल्मी था कि ‘मैं उसका चेहरा फिर से नहीं देखना चाहती’। कोई आपसे तभी खफा होता है, जब वह आपसे प्यार करता है। कृष्णा ने बताया कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने मामा-मामी से क्षमा मांगी है, मगर वे उन्हें क्षमा नहीं कर रहे हैं।

फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे है जुबिन नौटियाल, यहां पर पहली बार करेंगे लाइव परफॉर्म

बाढ़ वाले इलाकों में भी पूरी तरह से सुरक्षित है बोलेरो कार, जानिए इसके और भी फीचर्स

'एप्पल स्टोर' में भारत की घड़ी नहीं आई नजर तो नाराज हुए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -