'एप्पल स्टोर' में भारत की घड़ी नहीं आई नजर तो नाराज हुए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा

सोशल मीडिया मनोरंजन जगत के कई स्टार्स अक्सर अभूत सक्रीय रहते है इस बीच जाने माने मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह प्रत्येक मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हैं। अपने विचार वह सोशल मीडिया पर रखने से पीछे नहीं हटते हैं। जिसके कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इस बार उन्होंने ट्वीट करके एप्पल कंपनी पर रोष व्यक्त किया है।

वही मंगलवार को अनुपम खेर न्यूयॉर्क के एक एप्पल स्टोर में गए थे। जहां उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कलेक्शन में अलग-अलग देशों के झंडों वाली घड़ियां रखी थीं। जहां पर भारत की घड़ी नहीं होने के कारण उन्होंने एप्पल कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया। अनुपम खेर ने क्रोध व्यक्त करते हुए लिखा- डियर एप्पल। न्यूयॉर्क में 5वीं एवेन्यू को आपके स्टोर पर गया। बेहतरीन। वहां पर अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कलेक्शन में भिन्न-भिन्न देशों के झंडों के साथ गड़ियां रखी थीं। भारत की घड़ी वहां ना देख पाने के कारण दुःख हुआ। मुझे आश्चर्य है क्यों? हम #apple उत्पादों के सबसे बड़े ग्राहकों में से एक हैं। अनुपम खेर ने इसके साथ एक वीडियो भी साझा किया है।

वही अनुपम खेर ने जो वीडियो साझा किया उसमें फ्रांस, कनाडा, जमाइका जैसे कई देशों के प्रिसेंट करती हुई दिखाई दे रही हैं। घड़ियों के समक्ष उनके देश के पहले अक्षर लिखे हुए थे। अनुपम खेर के ट्वीट पर कई उपयोगकर्ताओं ने रिप्लाई करके उनसे क्षमा मांग रहे हैं। वह कह रहे हैं कि हमे खेद है कि आपको दुखी किया। हम इसके लिए आपसे क्षमा मांगते हैं।

रिलीज हुआ पवनदीप-अरुणिता का नया गाना, हिमेश रेशमिया ने लगाए चार चाँद

करीना नहीं, कंगना करेंगी माता सीता का रोल, पोस्ट शेयर कर लिखा- जय सियाराम

बदला ‘रावण लीला’ का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -