फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे है जुबिन नौटियाल, यहां पर पहली बार करेंगे लाइव परफॉर्म

जाने माने मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल कोरोना महामारी के पश्चात् दुबई में अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट में अपने दिलकश संगीत से ऑडियंस को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। संक्रमण के मद्देनजर जुबिन का पहला इंटरनेशनल बड़े स्तर पर लाइव-म्यूजिक कॉन्सर्ट होने की आशा है, जहां फैंस को उनके कुछ सबसे मशहूर गानों के साथ व्यवहार किया जाएगा, जिनमें बावारा मन, काबिल हूं, जिंदगी कुछ तो बता लुट गए तथा भी बहुत कुछ सम्मिलित हैं।

वही इस आयोजन के लिए उत्साह जताते हुए, जुबिन ने कहा, दुबई में प्रथम बार प्रदर्शन करना है। महामारी के पश्चात् के युग से निपटने की कोशिश में एक साथ आना है तथा संगीत ही एकमात्र है यह हर किसी के लिए एक लंबा, मुश्किल साल रहा है। तथा मैं अपने जरिए प्रशंसकों के लिए कुछ खुशी देकर खुश हूं।

वही कॉन्सर्ट 29 अक्टूबर को कोका-कोला एरिना में ऑर्गनाइस किया जाएगा। यह दुबई में भारतीय डायस्पोरा तथा बॉलीवुड संगीत के प्रेमियों के लिए कोको स्वैप के साथ भागेदारी में ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किया जाएगा। आयोजक दुबई सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। तथा संक्रमण के बीच सोशल डिस्टैन्सिंग के नियमों को बनाए रखने के लिए कम क्षमता पर आयोजन स्थल का संचालन कर रहे हैं। बता कें जुबिन नौटियाल एक लोकप्रिय गायक हैं, गायक एक लंबे वक़्त से अपने प्रशंसकों के दिलों में राज कर रहे हैं। जुबिन मुख्यत: हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं।

बाढ़ वाले इलाकों में भी पूरी तरह से सुरक्षित है बोलेरो कार, जानिए इसके और भी फीचर्स

'एप्पल स्टोर' में भारत की घड़ी नहीं आई नजर तो नाराज हुए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा

रिलीज हुआ पवनदीप-अरुणिता का नया गाना, हिमेश रेशमिया ने लगाए चार चाँद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -