बाढ़ वाले इलाकों में भी पूरी तरह से सुरक्षित है बोलेरो कार, जानिए इसके और भी फीचर्स

खराब सड़कों पर अपने सख्त रवैये के लिए जानी जाने वाली Mahindra Bolero SUV ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक बार फिर अपना हुनर ​​दिखाया है. यहां तक ​​​​कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी एसयूवी से चकित थे, जो पानी में हुड जितना ऊंचा हो सकता था। गुजरात के राजकोट में एक Mahindra Bolero SUV पानी भरी सड़कों से गुज़रती नज़र आती है. सफेद बोलेरो पानी के पार ग्लाइडिंग करती दिख रही थी, और कोई अन्य वाहन दिखाई नहीं दे रहा था।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बोलेरो की क्षमता ने उन्हें भी काफी प्रभावित किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "गंभीरता से? हाल की बारिश के दौरान? मैं भी काफी हैरान हूं।" बोलेरो पूरे वर्षों में महिंद्रा के सबसे लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहा है, और यह लंबे समय से कंपनी का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल रहा है। यहां तक ​​​​कि रुझानों से पता चलता है कि लोग अपनी एसयूवी में अधिक सुविधाओं की तलाश कर रहे हैं, बोलेरो कई लोगों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प है, खासकर भारत के छोटे शहरों और गांवों में। बोलेरो नियो एसयूवी, जो टीयूवी300 का सिर्फ एक नया रूप है, हाल ही में महिंद्रा द्वारा जारी किया गया था और बोलेरो के समान भरोसेमंद ड्राइविंग क्षमताओं की पेशकश करने का दावा करता है। दूसरी ओर, बोलेरो नियो नई पीढ़ी की बोलेरो नहीं होगी, क्योंकि वाहन निर्माता का लक्ष्य एसयूवी को फिर से तैयार करना और आने वाले वर्षों में एक नई पीढ़ी का मॉडल पेश करना है।

महिंद्रा बोलेरो में 1.5-लीटर बीएस 6-अनुपालन mHawk75 डीजल इंजन को पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसका अधिकतम पावर आउटपुट 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का पीक टॉर्क है। एक निर्दिष्ट ऑफ-रोड मोड की कमी के बावजूद, एसयूवी अपने रियर-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन के कारण, उबड़-खाबड़ सड़कों से उचित आसानी से निपटने में सक्षम है। भारत में, महिंद्रा बोलेरो एसयूवी दो ट्रिम स्तरों में उपलब्ध है: बीएस 6 1.5-लीटर डीजल मैनुअल और बीएस 6 वैकल्पिक एक तुलनीय पावरप्लांट के साथ। एक बीएस 6 बोलेरो एसयूवी की कीमत 9.39 लाख (एक्स-शोरूम) से लेकर 9.63 लाख (एक्स-फैक्ट्री) (एक्स-शोरूम) तक है।

देश में कम हुआ कोरोना का खतरा लेकिन निपाह संक्रमण ने बढ़ाई आफत, सामने आए इतने मामले

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने मंगलुरु हवाईअड्डे के निजीकरण के खिलाफ याचिका की खारिज

आज इन 3 राशि के लोगों लिए नहीं है अच्छे संकेत, बरतना होगी अधिक सावधानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -