मामा गोविंदा से बहुत प्यार करते हैं कृष्णा, कहा- 'उनके सामने जाता तो रो देता'

टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आजकल लोग सपना के नाम से जानते हैं। वहीँ बीते दिनों ही कपिल के शो में सपना के मामा गोविंदा आए थे लेकिन उस दौरान सपना यानी कि कृष्णा नहीं नजर आए। दरअसल कृष्णा और गोविंदा का विवाद चल रहा है जो अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। आप जानते ही होंगे दोनों के रिश्ते काफी समय से खराब चल रहे हैं और दोनों एक दूजे से बात भी नहीं करते हैं।

अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'हां, मैंने मामा गोविंदा के साथ उस एपिसोड को करने से मना किया था क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद हैं। और मैं नहीं चाहता था कि इसका असर शो पर पड़े। कॉमेडी के लिए सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। अच्छे रिश्तों के बीच ही दिल से हंसी आती है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मैं मामा को बहुत प्यार करता हूं और मैं जानता हूं कि वह भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं इसलिए उन्हें मुझसे नाराज होने का अधिकार है। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन जिस तरह की चीजें हमारे बीच चल रही हैं अगर ऐसे में उनका सामना करता तो मेरे आंखों से आंसू निकल जाते। इसलिए मैंने उस एपिसोड से दूर रहने का फैसला किया। मैं उनके काफी क्लोज रहा है। मैं उनके घर में उनके और उनकी फैमिली के साथ रहा हूं। जितना ही प्यार है, उतनी ही दूरी हो गई है।'

वैसे इससे पहले एक अन्य वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था, 'पिछले कुछ वाक्यों ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल 2019 में सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं परफॉर्म करूं, इसलिए इस बार मैंने खुद शो में परफॉर्म न करने का फैसला लिया है।' वैसे आपको पता ही होगा जब भी कपिल के शो में गोविंदा आते हैं कृष्णा परफॉर्म नहीं करते हैं।

नवम्बर में ही दिल्ली में पड़ रही है दिसंबर जैसी ठंड, टूटा चौदह सालों का रिकॉर्ड

सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

करण जौहर से नाराज हैं मधुर भंडारकर, लगाया चोरी का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -