करण जौहर से नाराज हैं मधुर भंडारकर, लगाया चोरी का आरोप

Nov 21 2020 09:40 AM
करण जौहर से नाराज हैं मधुर भंडारकर, लगाया चोरी का आरोप

इन दिनों एक वेब रियलिटी शो Fabulous Lives Of Bollywood Wives को लेकर सुर्खियां बनी हुईं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की पत्नियों को लेकर बनाई गई इस वेब रियलिटी शो का ट्रेलर जारी किया था। ऐसे में अब इस टाइटल से फ़िल्ममेकर मधुर भंडारकर नाराज़ नजर आए हैं। उन्होंने हाल ही में यह दावा किया है कि बॉलीवुड वाइव्स उनका टाइटल है, जिसे उन्होंने करण जौहर को देने से इनकार कर दिया था। इसके आलावा मधुर ने शो के निर्माताओं करण और अपूर्व मेहता से अपने शो का टाइटल बदलने की गुज़ारिश की है।

 

आप देख सकते हैं मधुर भंडारकर ने इस बारे में एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- 'प्रिय करण जौहर और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलवुड वाइव्स टाइटल मांगा था, जिससे मैंने इनकार कर दिया, क्योंकि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से ग़लत है कि आपने टाइटल को द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स करके इस्तेमाल कर लिया। कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल दीजिए।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स रिएलिटी शो में बॉलीवुड स्टार्स की फेमस वाइव्स की ज़िंदगी की झलक दिखायी जाएगी। वहीँ इस शो को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक ने बनाया है, जो इंटरनेट के लिए कंटेंट बनाती है।

इसके सीईओ और निर्माता अपूर्व मेहता हैं। आपने देखा होगा शो का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने 13 नवम्बर को रिलीज़ किया था जो बेहतरीन था। मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले इस शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहेल ख़ान की बेटर हाफ़ सीमा ख़ान, चंकी पांडेय की पत्नी भावना पांडेय और समीर सोनी की पत्नी और एक्ट्रेस नीलम कोठारी नज़र आने वाली हैं। वहीँ ट्रेलर में आपने शाहरुख़ ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान, संजय कपूर, समीर सोनी, अनन्या पांडेय, संजय कपूर को भी देखा होगा।

कोरोना पॉजिटिव निकला यह एक्टर, पत्नी है बिलकुल ठीक

पीयूष गोयल का बड़ा बयान, कहा- "अभिनव स्वास्थ्य देखभाल समाधानों में भारत का हिस्सा बहुत ही जरुरी..."

भारतीय डाक गोवा क्षेत्र के लिए इस दिन आयोजित करेगी 46 वीं क्षेत्रीय स्तरीय डाक अदालत