गोविंदा के आते ही शो से फुर्र हुईं सपना, मामा-भांजे के बीच नहीं है कुछ ठीक
गोविंदा के आते ही शो से फुर्र हुईं सपना, मामा-भांजे के बीच नहीं है कुछ ठीक
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो द कपिल शर्मा फैंस के बीच खासा पसंद किया जाता है और इस शो में एक के बाद एक बड़े स्टार्स आते हैं. ऐसे में इस शो को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता है और हर हफ्ते शो पर कोई ना कोई बड़ा स्टार आ ही जाता है। ऐसे में बीते हफ्ते शो में एक्टर गोविंद अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे थे और इस दौरान एक्टर ने कई खुलासे भी किए थे. वहीं इन सभी के बीच शो में सबसे ख़ास बात यह रही कि इस बार शो से सपना यानि कृष्णा अभिषेक नहीं नजर आए.

जी हाँ, कपिल के शो में सपना के रोल में कृष्णा अभिषेक नजर आते हैं और सपना को फैंस बहुत पसंद करते हैं क्योंकि वह हर एपिसोड में एक खास अंदाज में नजर आती है लेकिन सपना इस बार शो में नहीं नजर आईं. जी दरअसल बीते रविवार को गोविंदा शो में पहुंचे तो कृष्णा ने खुद को शो से दूर रखा और अपने मामा-मामी से चल रहे झगड़े के चलते कपलि के इस शो में कृष्णा नहीं नजर आए. वहीं आपने देखा होगा शो के शुरुआत में सपना नजर आई लेकिन जैसे ही गोविंदा का परिवार शो में गया वैसे ही सपना वहां से गायब हो गईं.

शो में गोविंदा अपनी बेटी टीना का पहना गाना प्रमोट करने पहुंचे थे और आपने देखा ही होगा कि कृष्णा अक्सर अपने चीची मामा का जिक्र करने में पीछे नहीं रहते हैं, लेकिन आजकल दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है इस कारण दोनों एक दूजे के सामने नहीं आते हैं. शायद यही कारण रहा कि शो में भी कृष्णा गोविंदा के सामने नहीं आए.

आज शादी के बंधन में बंधेगी यह एक्ट्रेस, बनेगी मंत्री की बहू

अब तक नहीं तय हुई नागिन 4 की नागिनें, शो शुरू होने में लगेगा इतना समय

सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं नायरा, जीता बेस्ट एक्टर फीमेल का अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -