सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं नायरा, जीता बेस्ट एक्टर फीमेल का अवार्ड
सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं नायरा, जीता बेस्ट एक्टर फीमेल का अवार्ड
Share:

टीवी स्टार शिवांगी जोशी की कुछ तस्वीरों ने हाल ही में आग लगा दी है. जी दरअसल इस समय उनकी खुशी सांतवें आसमान पर हैं क्योंकि गोल्ड अवॉर्ड्स 2019 में उन्हें बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड मिला है. जी हाँ, वहीं अवार्ड मिलने के बाद तो नायरा इतनी खुश हुईं कि उन्होंने फोटोज की लाइन लगा दी. इस दौरान टीवी स्टार शिवांगी जोशी बहुत ज्यादा ही खुश नजर आईं और अदाकारा ने इसकी जानकारी इन फोटोज को शेयर करके दी है और उन्होंने लिखा है Dream it.Believe it.Achieve it.Best Actor (Female)Thankyou @vikaaskalantri #goldawards2019I’m extremely honoured and humbled.#ThankyouOutfit:- @asianacoutureofficialStyling:- @nehaadhvikmahajan.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इस दौरान उनके हाथ में गोल्ड अवॉर्ड्स की ट्रॉफी थी जिसे लेकर वो खुशी से झूमती दिखाई दी और उनका अंदाज बहुत खुशनुमा नजर आया. वहीं टीवी स्टार शिवांगी जोशी को आप इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देख रहे होंगे और इसी शो के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड मिला है.

वहीं नायरा के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने के बाद अदाकारा के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान छा गई जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहीं हैं. इस अवार्ड को लेने के दौरान शिवांगी जोशी ने सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी. वहीं शिवांगी जोशी का लुक बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहा था जो आप देख सकते हैं. इस अवॉर्ड को लेने के बाद शिवांगी को ढेरों बधाइयां मिल रहीं हैं.

जहाँ जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं गोविंदा, बेटी ने कहा- 'स्लीपिंग ब्यूटी हैं पापा...'

सलमान खान के घर के बाहर बिग बॉस को लेकर हुआ भारी विरोध, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 : दलजीत कौर को जाना पड़ा अपने घर, फैंस ने गुस्से में कहा बहुत कुछ बुरा भरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -