अब तक नहीं तय हुई नागिन 4 की नागिनें, शो शुरू होने में लगेगा इतना समय
अब तक नहीं तय हुई नागिन 4 की नागिनें, शो शुरू होने में लगेगा इतना समय
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के धमाकेदार टीवी सीरियल फ्रेंचाइजी नागिन के अगले सीजन का सभी को बेताबी से इंतज़ार है. ऐसे में बीते साल इस टीवी शो के तीसरे पार्ट को खत्म किया गया और इसी के साथ प्रोड्यूसर ने एक धमाकेदार टीजर के जरिए दर्शकों को अगले सीजन यानि नागिन 4 के जल्द शुरू होने का ऐलान कर दिया था. वहीं अब इस बात को करीब 1 साल पूरा होने वाला है लेकिन अब तक मेकर्स ने इस बात का ऐलान नहीं किया है कि शो कब आने वाला है.

जी हाँ, सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये टीवी शो इस साल के अंत तक ही शुरू हो पाएगा क्योंकि अभी तक इस टीवी शो की स्क्रिप्टिंग का काम भी पूरा नहीं हुआ है. जी हाँ, इसी के साथ इस टीवी शो के नए सीजन के लिए मेकर्स कहानी पर पूरा ध्यान रखना चाहते हैं और उसी पर काम अभी जारी है और इस शो के शुरू होने में अभी 2 महीने और लग सकते है. जी हाँ, इसी के साथ इस टीवी शो की लीड स्टार को लेकर भी कई नामों पर विचार चल रहा है.

वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि इस बार अदाकारा क्रिस्टल डीसूजा को लीड रोल मिलने वाला है और उनके साथ इश्क में मरजावां स्टार अलीशा पंवार भी सामने आने वाली हैं लेकिन अब तक दोनों का नाम कन्फर्म नहीं हो पाया है. इसी के साथ निया शर्मा का नाम भी नागरानी बनने की दौड़ में शामिल हो चुका है. देखना होगा किसे मिलता है नागरानी का ताज...?

एक-दो नहीं पूरे 6 बार बदल चुके हैं गोविंदा अपना नाम, किया चौकाने वाला खुलासा

जहाँ जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं गोविंदा, बेटी ने कहा- 'स्लीपिंग ब्यूटी हैं पापा...'

दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -