'हसीन दिलरुबा' को KRK ने बताया सी ग्रेड फिल्म, तापसी को कहा सी ग्रेड एक्ट्रेस
'हसीन दिलरुबा' को KRK ने बताया सी ग्रेड फिल्म, तापसी को कहा सी ग्रेड एक्ट्रेस
Share:

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानि केआरके आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में रहते हैं। कभी वह सलमान खान तो कभी कंगना रनौत को लेकर तंज कसते हैं। बीते दिनों तो वह मीका सिंह से लड़ाई के चलते चर्चाओं में रहे थे। अब हाल ही में उन्होंने तापसी पन्नू की नयी फिल्म को लेकर तंज कसा है। हाल ही में केआरके ने तापसी को सी-ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया है। जी दरअसल तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' बीते 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। उसे देखने के बाद केआरके ने ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं KRK ने ट्वीट कर लिखा है, 'कई लोग मुझसे फिल्म हसीन दिलरुबा का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। पहली बात मुझे नहीं पता यह फिल्म कब और कहां रिलीज हुई। दूसरी बात मैं सी ग्रेड ऐक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता क्योंकि मैं डॉ केआरके दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं।' आप सभी को बता दें कि विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी मर्डर मिस्‍ट्री 'हसीन दिलरुबा' में तापसी पन्नू के अलावा हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी भी नजर आए हैं। इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्‍लों ने लिखी है और यह फिल्‍म आनंद एल राय के बैनर 'कलर येलो प्रॉडक्‍शंस' के तले बनी है।

इस फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है और ना ही फिल्म में कलाकारों के अभिनय को सराहना मिली है। वैसे KRK के बारे में बात करें तो वह काफी समय से चर्चाओं में है। उन्होंने बीते दिनों विद्या बालन अभिनीत अमित मसुरकर की शेरनी की समीक्षा करने से इनकार कर दिया था। उनका कहना था कि 'कई लोग मुझसे फिल्म #शेरनी की समीक्षा करने के लिए कह रहे हैं। प्रिय लोगों कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नंबर 1 आलोचक #DrKRK हूं।'

दरभंगा ब्लास्ट: 7 दिन तक NIA की रिमांड पर रहेंगे आतंकी नसीर और इमरान

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

WTC फाइनल हारने के बाद अब अनुष्का से भी चैलेंज हारे विराट ! वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -