WTC फाइनल हारने के बाद अब अनुष्का से भी चैलेंज हारे विराट ! वायरल हुआ Video
WTC फाइनल हारने के बाद अब अनुष्का से भी चैलेंज हारे विराट ! वायरल हुआ Video
Share:

लंदन: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे दोनों अपनी उंगलियों के सहारे बैट को बैलेंस का प्रयास कर रहे हैं. विराट और अनुष्का के फैंस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां एक ओर विराट को बैट बैलेंस करने में थोड़ी समस्या आ रही है, वहीं, उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का इसे अच्छे तरीके से करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दो अलग-अलग वीडियो का कोलाज बनाया गया है. एक वीडियो में अनुष्का दिख रही हैं, तो दूसरे में विराट कोहली. वीडियो में विराट को बैट हैंडल करने में दिक्कतों का सामना करते देखा गया है. हालांकि, वह इसी दौरान मोबाइल भी ऑपरेट करते नज़र आए.

वीडियो वीडियो के आखिर में विराट कोहली बोल रहे हैं, "चलो अब तुम्हारी बारी, अब तुम भी कर के दिखाओ." वहीं, इस वीडियो को साझा करते हुए अनुष्क ने लिखा कि, "मुझे विराट के साथ टका टक बैट बैलेंस चैलेंज करते हुए बहुत मजा आया. अब आप भी अपना स्किल दिखाएं." सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के फैंस इस पोस्ट पर जमकर अपना कमेंट रहे हैं. फैंस अनुष्का की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं.

WI Vs SA: विंडीज और अफ्रीका के बीच 2-2 से सीरीज बराबर, कैरेबियन टीम ने जीता चौथा टी-20

IND vs ENG: टीम इंडिया को मिल सकता है प्रैक्टिस मैच खेलने का मौका, ECB कर रहा विचार

Tokyo Olympics में जलवा बिखेरेगी गुजरात की बेटी, 13 साल की उम्र में बनाया था ये शानदार रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -