KRK ने कोरोना को बताया पति-पत्नी, यूजर्स ने किया ट्रोल
KRK ने कोरोना को बताया पति-पत्नी, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

कमाल राशिद खान अपने ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. फिलहाल इन ट्वीट को लेकर वे कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं. इसके साथ ही साथ ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी आए हैं. लेकिन कमाल राशिद खान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं वे बेबाक अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी बात कहते हैं. वहीं अब कमाल राशिद खान ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है. जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है. कमाल ने ट्वीट में लिखा- दरअसल, कोरोना आपके पति/पत्नी की तरह है. शुरुआत में आप उसे कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं. 

फिर आपको इस बात का एहसास होता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते. और इसके बाद आप उसी के साथ जीना सीख जाते हो. कमाल के इस जोक को कई लोगों ने कॉपी पेस्ट बताया है.एक यूजर ने लिखा- केआरके कॉपी पेस्ट सिस्टम अच्छा नहीं है. दूसरे ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारे केस में भी बिल्कुल ऐसा ही है. वही चल रहा है. एक शख्स ने केआरके का मजाक उड़ाते हुए लिखा- बहुत थकेला जोक मारा वो भी कॉपी किया हुआ है. इसके साथ ही केआरके के जोक को पुराना बताकर उनकी क्लास लगाई जा रही है. वहीं कुछ लोगों के लिए ये जोक नया है और उन्हें इस पर खूब हंसी भी आ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, केआरके ट्विटर पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. वे फिल्म और टीवी जगत से जुड़े सेलेब्स के काम पर भी टिप्पणी करते हैं. पिछले दिनों सलमान खान का म्यूजिक वीडियो तेरे बिना रिलीज हुआ था. केआरके ने इस गाने का रिव्यू किया था. केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान खान और उनके गाए गाने का मजाक उड़ाया था. केआरके ने सलमान की सिंगिंग पर भी सवाल उठाया था. वैसे केआरके कई बार सलमान खान पर बरसते दिखे हैं.

 

टीवी एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में है भर्ती

सपना चौधरी का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, देखिये तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना इफ्तार रूटीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -