दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना इफ्तार रूटीन

टीवी का जाना माना  शो ससुराल सिमर का फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने पति एक्टर शोएब इब्राहिम और उनके परिवार संग रमजान मना रही हैं. दोनों एक्टर्स पर‍िवार के साथ लॉकडाउन का भी पालन कर रहे हैं. इस बीच दीपिका कक्कड़ का एक वीड‍ियो सामने आया है जिसमें वे इफ्तार की तैयारी करती देखी जा सकती हैं. इसके अलावा दीपिका की ननद सबा इब्राहिम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं वीडियो में दीपिका ने पुणे की एक स्पेशल डिश भी बनाई है. वहीं दीपिका इस वीडियो में किचन में दिखाई देती हैं जहां वे इफ्तार के लिए खाना तैयार कर रही हैं. उन्होंने चना चाट के अलावा पुणे की स्पेशल डिश दावेली भी तैयार की है. 

इसके साथ ही इस वीडियो को बनाने में शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने दीपिका की मदद की. दोनों भाभी और ननद ने मिलकर उनके इफ्तार रूटीन को फैंस के साथ शेयर किया है. वहीं खाना बनने के बाद दीपिका, शोएब और उनकी फैमिली एक साथ रोजा तोड़ते देखे जा सकते हैं.इस वीडियो के दौरान ही दीपिका ने यह भी बताया कि शोएब लॉकडाउन का पालन करते हुए सोशल वर्क भी कर रहे हैं.वहीं  वे अपनी कम्युनिटी में राशन बांटने के लिए वॉलंट‍ियरिंग में हाथ बंटाते हैं. पिछले साल भी दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पर‍िवार संग इफ्तार करते हुए फोटोज शेयर किए थे. 

वहीं इस साल उन्होंने अपना इफ्तार रूटीन का पूरा वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है. इसके अलावा उनके इस वीडियो को दो दिन में 20 लाख से अध‍िक व्यूज मिल चुके हैं.मालूम हो दीपिका और शोएब ने एक दूसरे को डेट करने के कुछ समय बाद साल 2018 में शादी की थी. वे दोनों ससुराल सिमर का शो में एक साथ नजर आ चुके हैं. इस शो के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. इसके अलावा दोनों नच बल‍िए 8 में भी एक साथ बतौर कपल आ चुके हैं.

 

'भाभीजी घर पर हैं' की फेम सौम्या टंडन ने शेयर की डांस वीडियो

अपने कुत्ते को मसाज भी देती है राम कपूर की पत्नी गौतमी

लॉकडाउन खुलने के बावजूद नहीं शुरू होंगे यह टीवी सीरियल्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -