सपना चौधरी का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, देखिये तस्वीरें
सपना चौधरी का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, देखिये तस्वीरें
Share:

हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी  आए दिन अपने गानों के लिए चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा उनके डांस के वीडियो खूब देखे जाते हैं. फिलहाल वो कुछ तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं. वहीं उन्होंने दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये तस्वीरें कहर बरपा रही हैं.सपना चौधरी को दुल्हन के जोड़े में देखकर फैन्स ने पूछना शुरू कर दिया है कि क्या सपना चौधरी शादी करने जा रही हैं. लेकिन तस्वीर की सच्चाई कुछ और है.

असल में, सपना चौधरी ने ब्राइडल लुक में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो गई हैं.ये तस्वीरें उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की हैं. इस तस्वीर में सपना चौधरी ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है. यही नहीं उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहनी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस ड्रेस में सपना चौधरी का लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सपना से तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर छोटा बदलाव बड़ी कमियाबी का हिस्सा होता है| सपना के इस मनमोहक लुक पर उनके फैन्स फिदा हो गए हैं.बता दें कि सपना चौधरी के डांस के वीडियो लगातार धमाल मचा रहे हैं.वहीं लॉकडाउन में उनके गानों को खूब देखा जा रहा है. यही कारण है कि आए दिन उनके गाने ट्रेंड कर रहे होते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

'भाभीजी घर पर हैं' की फेम सौम्या टंडन ने शेयर की डांस वीडियो

अपने कुत्ते को मसाज भी देती है राम कपूर की पत्नी गौतमी

लॉकडाउन खुलने के बावजूद नहीं शुरू होंगे यह टीवी सीरियल्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -