टीवी एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में है भर्ती
टीवी एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में है भर्ती
Share:

एक ओर कोरोना वायरस देशभर में पैर पसारता जा रहा है वहीं आए दिन टीवी इंडस्ट्री से ऐसी-ऐसी खबरें आ रही हैं, जो किसी को भी अंदर तक झकझोर सकती हैं। इसके साथ ही बीचे दिनों ही टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने काम की तंगी के चलते घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी थी। वहीं मनमीत का इस तरह से जाना टीवी इंडस्ट्री और फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है और अब सुनने में आ रहा है कि आशीष रॉय अस्पताल में भर्ती हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है।

इसके साथ ही आशीष रॉय टीवी के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं और इस वक्त उनका डायलिसिस चल रहा है। वहीं अस्पताल में एडमिट आशीष रॉय सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और वहीं पर ही अपनी स्थिति से लोगों को रुबरु भी करवा रहे हैं। वहीं साल 2019 में आशीष रॉय को लकवा मारा था, जिसकी वजह से वह काफी लम्बे समय तक अस्पताल में ही थे। इस वाकये के बाद आशीष को काम मिलना बंद हो गया और वो अपनी जमापूंजी के सहारे ही दिन गुजारने लगे थे।

अपनी लेटेस्ट तस्वीर को शेयर करते हुए आशीष रॉय ने भगवान से मौत की गुहार लगाई है। इसके साथ ही इस तस्वीर में आशीष रॉय एक कॉफी मग के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशीष रॉय ने कैप्शन में लिखा है कि, 'सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की...ये मुस्कुराहट मजूरी में है जी....भगवान उठा ले मुझे।'आशीष रॉय ने साल 1997 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तबसे लेकर अब तक वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं आशीष रॉय ससुराल सिमर का, जीजी और जुजू, बा बहू और बेबी, तू मेरे अगल बगल है जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। आशीष ने होम डिलीवरी और एमपीथ्री: मेरा पहला पहला प्यार जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

 

Subah ki coffee, bina Shakkar ki....ye muskurhat majboori mein hai ji...bhagwan Utah le mujhe!

Posted by Ashiesh Roy on Thursday, January 2, 2020

'भाभीजी घर पर हैं' की फेम सौम्या टंडन ने शेयर की डांस वीडियो

अपने कुत्ते को मसाज भी देती है राम कपूर की पत्नी गौतमी

लॉकडाउन खुलने के बावजूद नहीं शुरू होंगे यह टीवी सीरियल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -