'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात
'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात
Share:

केआरके यानी कमाल आर खान को अक्सर किसी ना किसी की टांग खिंचाई करते हुए देखा जाता है। वह तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी पर कटाक्ष किया है। आप सभी को बता दें कि आईपीएल के जनक ललित मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते गुरुवार को यह खबर आम हुई और देखते ही देखते यह खबर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकी है। जी दरअसल हाल ही में खुद ललित मोदी ने ट्वीट कर इस बात का एलान किया है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार को पहले दोनों की शादी की अफवाह फैल गई, हालाँकि उसके बाद ललित मोदी ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कर लिखा, 'अभी हम सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन शादी भी करेंगे।'

अब एक तरफ सुष्मिता के फैंस खुशियां मना रहे हैं तो वहीं कमाल आर खान ने इस पर भी अपना 'एक्सपर्ट' कमेंट दे डाला है। जी दरअसल कमाल आर खान ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कई ट्वीट्स किए हैं और हर ट्वीट में सुष्मिता सेन और ललित मोदी पर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं एक ट्वीट में उन्होंने ललित मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है, 'ब्रो तुम्हारे पास पर्याप्त पैसा है। तुम इंडिया को लूट गर भाग गए। सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है। तुमसे शादी करने के लिए नहीं, क्योंकि वह सिर्फ अमीर लोगों को डेट करती हैं। तुमने उनका ट्विटर हैंडल नहीं देखा। इसलिए कल्पना करो कि तुम लोगों के बीच कितना प्यार है? हैव फन'।

वैसे इसके अलावा केआरके ने एक अन्य ट्वीट में ललित मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, 'और भाई! वैसे भी लुटेरे को लूटना क्राइम नहीं है। अगर वह तुम्हें लूट रही है, तो इसका मतलब है कि वह रियल देशभक्त है। हम सभी भारतीय सुष्मिता सेन को सपोर्ट करते हैं। ऑल द बेस्ट सुष।' केवल यही नहीं बल्कि इसके तुरंत बाद कमाल आर खान ने एक तीसरा ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने ललित मोदी और सुष्मिता सेन की दो तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'दोस्तों ये देखो, घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे चवनप्राश!' इस तरह उन्होंने तंज कसते हुए मजे लिए हैं।

सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!

'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़

'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -